कपिल शर्मा ने सलमान से पूछा 'कैटरीना के कितने हैं भाई-बहन' मिला ऐसा जवाब लगने लगे ठहाके- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'द कपिल शर्मा शो' (Tha Kapil Sharma Show) में इस बार सलमान खान (Sharma Show) ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया.

कपिल शर्मा ने सलमान से पूछा 'कैटरीना के कितने हैं भाई-बहन' मिला ऐसा जवाब लगने लगे ठहाके- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में नजर आए सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में नजर आए सलमान-कैटरीना
  • सलमान-कैटरीना ने शो में की जमकर मस्ती
  • बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए सलमान
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (Tha Kapil Sharma Show)' में इस बार फिल्म 'भारत' (Bharat) की स्टारकास्ट सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे. वैसे तो सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. लेकिन 'द कपिल शर्मा शो' में सलमान बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आए. ये शो तो पिछले हफ्ते ही टेलिवीजन पर प्रसारित हो गया है. लेकिन अब इस शो का अनसेंसर्ड वीडियो यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस वीडियो ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी.

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश तो जवाब मिला 'थैंक्यू टिग्गी'- देखें वीडियो

'द कपिल शर्मा शो (Tha Kapil Sharma Show)' में इस बार सलमान खान (Salman Khan) ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया. दर्शक सलमान खान और कपिल शर्मा की कॉमेडी को देखकर जमकर ठहाके लगाते नजर आए.  इस दौरान सलमान खान ने अपनी फिल्म 'भारत' को देखने के लिए लोगों से अपील भी की. शो के दौरान जब सवाल-जवाब राउंड में कपिल शर्मा ने सलमान खान से ये सवाल किया कि कैटरीना के कितने भाई-बहन हैं इस पर सलमान खान चुटकी लेते दिखाई दिए.

आमिर खान की बेटी Ira Khan से फैन ने पूछा 'किसे कर रही हैं डेट' तो मिला चौंकाने वाला जवाब

सलमान खान (Salman Khan) ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि इनका भाई-बहन पूरा गांव है. हालांकि बाद में जब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सलमान से पूछा कि कितने भाई-बहन हैं नंबर बताइये, इस पर सलमान खान ने जवाब देते हुए उनकी सभी भाई-बहनों के नाम गिना दिए. जिस पर दर्शकों ने खूब तालियां बजाई. बता दें सलमान खान अपनी हर फिल्म का प्रमोशन 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में जरूर करने आते हैं और हर बार दर्शकों का इसी तरह मनोरंजन करते हैं. कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...