मनमोहन सिंह के बर्थडे पर कपिल शर्मा ने शेयर की Photo, बोले-आप हमेशा स्वस्थ और खुश रहें...

पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह ( Manmohan Singh) का आज जन्मदिन है. आज वह अपना 88वां जन्मदिन मना रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उन्हें बधाई दी है.

मनमोहन सिंह के बर्थडे पर कपिल शर्मा ने शेयर की Photo, बोले-आप हमेशा स्वस्थ और खुश रहें...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने दी मनमोहन सिंह ( Manmohan Singh) को बधाई

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह ( Manmohan Singh) का आज जन्मदिन है. आज वह अपना 88वां जन्मदिन मना रहे हैं. देश की दिग्गज हस्तियां डॉक्टर सिंह को शुभकामनाएं दे रही हैं. राहुल गांधी, पीएम मोदी, ममता बनर्जी से लेकर कई राजनेताओं ने मनमोहन सिंह ( Manmohan Singh Birthday) के बर्थडे पर ट्वीट के जरिए बधाई दी है. अब मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी मनमोहन सिंह ( Manmohan Singh) के साथ एक फोटो शेयर की है और अपने अंदाज में बधाई दी है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर कर लिखा: "पूर्व प्रधानमंत्री आदरणीय डॉ. मनमोहन सिंह ( Manmohan Singh) जी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. आप हमेशा स्वस्थ और खुश रहें ऐसी मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं." कपिल शर्मा के इस पोस्ट को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी और कहा कि देश आज सिंह की तरह की गहराई वाले प्रधानमंत्री की कमी महसूस कर रहा है. राहुल ने ट्वीट किया, "भारत डॉक्टर मनमोहन सिंह की तरह गहराई वाले प्रधानमंत्री की कमी महसूस करता है। उनकी ईमानदारी, विनम्रता और समर्पण हम सभी के लिए प्रेरणास्रोत हैं. उन्हें जन्मदिन की बहुत बधाई."

गौरतलब है कि डॉक्टर मनमोहन सिंह ( Manmohan Singh) 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे। उनका जन्म भारत के विभाजन से पहले पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 26 सितंबर, 1932 को हुआ था.