Neetu Kapoor के 63 वें जन्मदिन पर कपूर परिवार ने दी सरप्राइज पार्टी, फैमिली फोटो हुईं वायरल

नीतू सिंह अपना 63 वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास मौके को और खास बनाने के लिए फैमिली ने सरप्राइज पार्टी दी.

Neetu Kapoor के 63 वें जन्मदिन पर कपूर परिवार ने दी सरप्राइज पार्टी, फैमिली फोटो हुईं वायरल

नीतू सिंह मना रही हैं 63 वां जन्मदिन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड गलियारे में हमेशा लाइमलाइट में रहने वाला कपूर परिवार आए दिनों इंटरनेट पर छाया रहता है. वहीं अब हाल ही में सोशल मीडिया पर नीतू कपूर के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस पार्टी में कई फिल्मी सितारों ने शिरकत कर शाम को और भी रंगीन बना दिया है. बता दें कि नीतू कपूर का जन्म 8 जुलाई 1958 को दिल्ली में हुआ. आज एक्ट्रेस अपना 63 वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास मौके को और खास बनाने के लिए फैमिली ने सरप्राइज पार्टी दी है. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

पार्टी में शामिल हुआ कपूर खानदान
बुधवार की शाम कपूर परिवार ने मिलकर नीतू कपूर के लिए पार्टी प्लान की. वायरल हो रहीं इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस पार्टी में रणधीर कपूर, रिद्धिमा कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और उनकी बेटी समेत कई अन्य सितारे नजर आ रहे हैं. वहीं अगली तस्वीर में देखा जा सकता है कि रणबीर और रिद्धिमा अपनी मां नीतू सिंह को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस ही नहीं सेलेब्स भी नीतू कपूर को बधाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बेटी ने की स्पेशल पोस्ट
रिद्धिमा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कहा- "मैं और ये मेरे अपने, जन्मदिन की शुभकामनाएं मां, हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं. रिद्धिमा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं. आपको बता दें कि 6 साल की उम्र से नीतू कपूर ने इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कदम रखा था. उनके शानदार अभिनय ने फैंस का दिल जीत लिया. नीतू की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह अब 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाली  हैं.