अजय देवगन की 'वेल्ले' में नजर आ सकते हैं करण देओल, साउथ की क्राइम कॉमेडी की है रीमेक

सनी देओल के बेटे और बॉलीवुड एक्टर करण देओल (Karan Deol) जल्द ही अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म में नजर आ सकते हैं.

अजय देवगन की 'वेल्ले' में नजर आ सकते हैं करण देओल, साउथ की क्राइम कॉमेडी की है रीमेक

अजय देवगन की 'वेल्ले' में लीड रोल कर सकते हैं करण देओल (Karan Deol)

नई दिल्ली:

सनी देओल के बेटे और बॉलीवुड एक्टर करण देओल (Karan Deol) जल्द ही अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म में नजर आ सकते हैं. कुछ दिन पहले ही धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल की 'अपने 2' का ऐलान हुआ था. अब मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म में करण देओल (Karan Deol) चाचा अभय देओल के साथ लीड रोल में नजर आ सकते हैं. यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म का रीमेक होगी. वैसे भी अजय देवगन इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए कई फिल्मों को फाइनल करने में जुटे हैं. 


मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि अजय देवगन ने 2019 की तेलुगू क्राइम कॉमेडी 'ब्रोचेवारेवरुरा (Brochevarevarura)' के राइट्स खरीद लिए हैं. इस समय फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है. फिल्म का टाइटल 'वेल्ले' बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म में चाचा भतीजा यानी अभय देओल और करण देओल (Karan Deol) की एंट्री होती है तो उन्हें एक फिल्म में देखना मजेदार रहेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करण देओल (Karan Deol) ने 2019 में फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को पापा सनी देओल ने डायरेक्ट किया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी. लेकिन 2021 करण देओल के लिए काफी हैपनिंग रहने वाला है क्योंकि दिवाली 2021 (Diwali 2021) पर उनकी फिल्म 'अपने 2' रिलीज होगी. अपने फिल्म देओल फैमिली के लिए खास रहेगी क्योंकि यह पहला मौका होगा जब तीन पीढ़ियां एक साथ परदे पर नजर आएंगी.