करण जौहर-आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में गिरावट तो दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के फॉलोअर्स बढ़े

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद करण जौहर (Karan Johar) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर विरोध का सामना करना पड़ रहा है, और उनके फॉलोअर्स कम हो गए हैं.

करण जौहर-आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में गिरावट तो दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के फॉलोअर्स बढ़े

आलिया भट्ट और करण जौहर के फॉलोअर्स हुए कम

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (Nepotism) की बहस को हवा दे दी है. सोशल मीडिया पर लगातार स्टार किट्स को निशाना पर लिया जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर करण जौहर (Karan Johar) ने शोक संदेश लिखा था, जिस पर लोगों के खूब रिएक्शन आए थे. लोगों ने करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगाए थे. लेकिन अब देखने में आ रहा है कि करण जौहर के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में लगातार गिरावट आ रही है. ऐसा ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ भी हो रहा है और उनके भी इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या घटी है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से पहले तक करण जौहर (Karan Johar) के फॉलोअर्स लगभग 11 मिलियन बताए जा रहे थे. लेकिन अब यह फॉलोअर्स की संख्या घटकर 10.7 मिलियन पर पहुंच गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को भी करण जौहर (Karan Johar) की तरह सोशल मीडिया पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है. उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या में भी लगातार गिरावट आ रही है. पहले उनके फॉलोअर्स 48.4 मिलियन थी जो घटकर अब 48 मिलियन पर पहुंच चुकी है. जबकि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फॉलोअर्स की संख्या 9 मिलियन से 12.1 मिलियन पर पहुंच गई है.