NDTV Khabar

करण जौहर का 'ब्रह्मास्त्र', अमिताभ बच्‍चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आएंगे साथ

निर्देशक अयान मुखर्जी की रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित इस सीरीज का निर्माण करण जौहर का धर्मा प्रोडक्‍शन करेगा. फिल्म में रणबीर कपूर ऐसा किरदार निभाएंगे जिसके पास कुछ विशेष शक्तियां होंगी.

8 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर का 'ब्रह्मास्त्र', अमिताभ बच्‍चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आएंगे साथ

'ब्रह्मास्‍त्र' सीरीज का पहला पार्ट 2019 में रिलीज होगा.

नई दिल्‍ली: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में दुर्गा पूजा के पांडाल में साथ नजर आए और इस क्‍यूट जोड़ी को साथ देखने की तमन्ना फैन्‍स ने जाहिर की. अब ऐसे में करण जौहर ने अपनी फेवरेट स्‍टूडेंट यानी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की आने वाली फिल्‍म का एलान कर दिया है. यह जोड़ी करण जौहर की फिल्‍म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएगी. रणबीर और आलिया की इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं, जो इस फिल्‍म के तीनों पार्ट का हिस्‍सा होंगे. जानकारी के अनुसार 'ब्रह्मास्त्र' एक नहीं बल्कि तीन पार्ट में रिलीज होगी और सीरिज का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को बड़े पर्दे रिलीज होगा.

यह भी पढ़ें: दुर्गा पूजा के लिए आलिया भट्ट के साथ पहुंचे रणबीर कपूर और मिल गईं रानी मुखर्जी...

बता दें कि इससे पहले अनुराग कश्‍यप, भी अपनी फिल्‍म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' को इसी अंदाज में 2 पार्ट में रिलीज कर चुके हैं और यह दोनों फिल्‍में ही काफी बड़ी हिट रही थीं. अब करण जौहर भी अपनी फिल्‍म के लिए शायद कुछ ऐसा ही ब्रह्मास्‍त्र अपना रहे हैं.  
यह भी पढ़ें: World Animal Day पर आलिया, रणदीप और आदिति ने दिखाया अपना Animal Love

बता दें कि निर्देशक अयान मुखर्जी की रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित इस सीरीज का निर्माण करण जौहर का धर्मा प्रोडक्‍शन करेगा. फिल्म में रणबीर कपूर ऐसा किरदार निभाएंगे जिसके पास कुछ विशेष शक्तियां होंगी. अयान ने एक इंटरव्‍यू में में ‘पीटीआई भाषा’ से कहा कि इस फिल्म के लिए उनके दोस्त एवं अभिनेता रणबीर को घुड़सवारी और जिमनास्टिक सीखना पडे़गा.
 
alia ranbir

रणबीर और आलिया हाल ही में एक दुर्गापूजा कार्यक्रम में निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ नजर अए.


यह भी पढ़ें:  मालदीव में अभिषेक और ऐश्‍वर्या ने मनाया अमिताभ बच्‍चन का धमाकेदार Birthday

उन्होंने कहा कि फिल्म में काफी एक्शन है इसलिए बहुत प्रशिक्षण लेना होगा, जैसे जिमनास्टिक, घुड़सवारी, फाइटिंग और रणबीर को खासी शारीरिक मेहनत करनी होगी ताकि किरदार को वास्तविक रूप दिया जा सके. अयान ने कहा, 'रणबीर को फिल्म की रूप रेखा समझनी होगी और उसे दर्शकों तक पहुंचाना होगा. हम उन चीजों, उस फंतासी दुनिया की कल्पना करने की कोशिश कर रहे हैं और उसी के हिसाब से काम करेंगे.' फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरू में आरंभ होगी.

(इनपुट भाषा से भी)

VIDEO: केवल जागरूकता और इच्छा शक्ति से ही कामयाबी पायी जा सकती है- आलिया भट्ट



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement