सुशांत सिंह राजपूत को लेकर करण जौहर ने इमरान हाशमी से पूछा था यह सवाल, अब Video हो रहा है वायरल

कॉफी विद करण (Coffee With Karan) के दौरान इमरान हाशमी से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर पूछा था यह सवाल, अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर करण जौहर ने इमरान हाशमी से पूछा था यह सवाल, अब Video हो रहा है वायरल

करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत को (Sushant Singh Rajput) लेकर पूछा सवाल

खास बातें

  • इमरान हाशमी का वीडियो हुआ वायरल
  • करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पूछा था यह सवाल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फैंस के दिलों में बखूबी जगह बना ली थी. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से न केवल उनके फैंस बल्कि कई बॉलीवुड कलाकारों भी झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी लगातार याद कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब कॉफी विद करण (Coffee With Karan) शो के दौरान करण जौहर इमरान हाशमी से सवाल पूछते हैं कि सबसे ज्यादा चमकदार भविष्य किसका है?, इस पर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कॉफी विद करण के दौरान महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), करण जौहर के सवालों का सामना करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, जब एक्टर से पूछा जाता है कि बॉलीवुड में सबसे ब्राइट भविष्य किसका है, इस पर इमरान पहले सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते हैं, उसके बाद वरुण धवन और सिद्धार्थ का नाम लेते हैं. इमरान हाशमी का सुशांत सिंह राजपूत को लेकर वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बात करें तो उन्होंने 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com