NDTV Khabar

'ऐ दिल है मुश्किल' के एक साल पूरे होने पर बोले करण जौहर- यह फिल्म हमेशा खास रहेगी

फिल्म की रिलीज को एक वर्ष पूरा होने पर शनिवार को निर्देशक ने ट्वीट किया, "'एडीएचएम' को एक वर्ष पूरा हुआ. यह फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी. अनुष्का शर्मा, रणबीर, ऐश्वर्या राय बच्चन."

149 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ऐ दिल है मुश्किल' के एक साल पूरे होने पर बोले करण जौहर- यह फिल्म हमेशा खास रहेगी

28 अक्टूबर, 2016 को रिलीज हुई थी 'ऐ दिल है मुश्किल'

नई दिल्ली: पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की मौजूदगी के कारण अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज को लेकर मुश्किलों का सामना कर चुके फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि यह फिल्म हमेशा उनके दिल के करीब रहेगी. फिल्म की रिलीज को एक वर्ष पूरा होने पर शनिवार को निर्देशक ने ट्वीट किया, "'एडीएचएम' को एक वर्ष पूरा हुआ. यह फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी. अनुष्का शर्मा, रणबीर, ऐश्वर्या राय बच्चन."

पढ़ें: बाहुबली ने ऐसा क्या मांग डाला कि भाग खड़े हुए करन जौहरपढ़ें: जब इस डायरेक्टर से करन जौहर ने मांगा ऑटोग्राफ, जवाब मिला ‘No’

उन्होंने कहा, "धर्मा मूवीज के तहत फिल्म के लिए ऐसा यादगार संगीत बनाने के लिए प्रीतम, अमिताभ (भट्टाचार्य) को विशेष धन्यवाद."
जम्मू एवं कश्मीर में 18 सितंबर 2016 को हुए आतंकवादी हमलों के मद्देनजर हुए राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन के बाद भारतीय राजनीतिक दल, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने घोषणा की थी कि वह फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे. 

फिल्म के लिए मचे बवाल के बाद करण ने एक वीडियो जारी की, जिसमें उन्होंने बताया कि वर्ष 2015 में जब फिल्म की शूटिंग हुई तो परिस्थितियां बिल्कुल अलग थीं.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement