NDTV Khabar

करण जौहर ने 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट में किया बदलाव, तो बॉलीवुड एक्टर ने लिखा- इससे सिद्ध होता है कि सलमान अभी भी...

बॉलीवुड एक्टर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने करण जौहर (Karan Johar) और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर ने 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट में किया बदलाव, तो बॉलीवुड एक्टर ने लिखा- इससे सिद्ध होता है कि सलमान अभी भी...

करण जौहर (Karan Johar)

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर ने करण जौहर को लेकर किया ट्वीट
  2. सलमान खान की तारीफ की
  3. उनका ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि इस फिल्म का मुकाबला फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) की तीन भागों में बनने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahamstra) के पहले भाग के साथ बॉक्स आफिस पर हो सकता है. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि करण जौहर (Karan Johar) ने 'ब्रह्मास्त्र' (Brahamstra) की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. अब यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी ऐसा अनुमान है. इसको लेकर अब बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया जो बहुत वायरल हो रहा है.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 1: 'एवेंजर्स एंडगेम' ने ली बंपर ओपनिंग, पहले दिन ही कमा डाले इतने करोड़


कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahamstra) की  रिलीज डेट में बदलाव किया है और इस तरह सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग' (Dabangg 3) की डेट से टकराने से उनकी फिल्म बच जाएगी. अब यह 'ब्रह्मास्त्र 27 दिसंबर को रिलीज होगी. एक बार फिर से यह साबित हो गया कि सलमान खान भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. कमाल खान ने इस तरह ट्वीट कर सलमान खान की तारीफ की है.

नोरा फतेही ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा दिलबर गर्ल का Video

सलमान खान (Salman Khan) ने इससे पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए इस बात की घोषणा की थी. तस्वीर में सलमान पुलिस की वर्दी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ में एक बैज है जिस पर 'चुलबुल पांडे' लिखा हुआ है. यह फिल्म में उनके चरित्र का नाम है. सलमान ने लिखा, "चुलबुल वापस आ गया है..दबंग 3." एक्शन कॉमेडी फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर हुई है.

कपिल शर्मा ने इस क्रिकेटर से पूछा, 'मैदान में जाने से पहले करती हैं मेकअप' तो यूं मिला जवाब

सलमान खान (Salman Khan) फिल्म्स और अरबाज खान प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं, जो रज्जो की भूमिका में होंगी. हालांकि 'ब्रह्मास्त्र' के निमार्ताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया है लेकिन निर्माता करण जौहर ने पहले कहा था कि यह क्रिसमस 2019 पर रिलीज होगी. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement