करण जौहर ने आसिम रियाज के फैंस को दिया झटका, सुहाना खान के साथ फिल्म को लेकर कही यह बात

करण जौहर (Karan Johar) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) के फैंस को एक बड़ा झटका दे दिया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' (Student Of The Year) को लेकर ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

करण जौहर ने आसिम रियाज के फैंस को दिया झटका, सुहाना खान के साथ फिल्म को लेकर कही यह बात

करण जौहर (Karan Johar) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) के फैंस को दिया झटका

खास बातें

  • करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर किया ट्वीट
  • सुहाना खान के साथ आसिम को कास्ट करने की बात पर दी सफाई
  • करण जौहर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्टेंट रह चुके आसिम रियाज (Asim Riaz) ने शो में रहते हुए ही अपनी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ा ली थी. 'बिग बॉस 13' का फर्स्ट रनर अप बनने के बाद आसिम रियाज को लेकर यह खबर आई थी कि वह 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' (Student Of The Year 3) में नजर आ सकते हैं और करण जौहर (Karan Johar) उनके साथ किंग खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को कास्ट कर सकते हैं. लेकिन हाल ही में इस खबर को लेकर खुद करण जौहर ने ही आसिम रियाज के फैंस को एक बड़ा झटका दे दिया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही के गाने पर रश्मि देसाई संग नाच रहे थे आसिम रियाज, हिमांशी खुराना का यूं आया रिएक्शन

अपने ट्वीट के जरिए करण जौहर (Karan Johar) ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student Of The Year 3) से जुड़ी सभी खबरों पर रोक लगाते हुए लिखा, "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर बनने वाली यह कहानियां बिल्कुल निराधार हैं. इस बात को प्रसारित करने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि कृप्या इसे बंद करें." करण जौहर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपनी राय भी रख रहे हैं. बता दें कि करण जौहर बॉलीवुड में नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं. जहां 'स्टूडेंट ऑफ ईयर 1' के जरिए उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट को लॉन्च किया था तो वहीं 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के जरिए उन्होंने एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे को लॉन्च किया था. 

शहनाज गिल के स्वंयवर में पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, आंखों पर पट्टी बांधकर भी एक्ट्रेस ने तुरंत पहचाना- देखें Video

वहीं, आसिम रियाज (Asim Riaz) की बात करें तो उन्होंने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के जरिए अपनी दमदार पहचान बनाई है. घर में रहते ही उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हो गई थी. खुद 'बिग बॉस' ने भी शो के दौरान बताया था कि आसिम को शो शुरू होने से केवल 5 घंटे पहले ही कंटेस्टेंट के रूप में चुना गया था. इसके बाद भी आसिम रियाज 'बिग बॉस 13' के फर्स्ट रनर अप रहे. इससे पहले वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में भी नजर आ चुके हैं. 

देखें वीडियो

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com