करण जौहर ने ऋषि कपूर को किया याद, इंटरव्यू में बोले- उनको गाने की शूटिंग करते देख, मैं रो पड़ा... देखें Video

करण जौहर (Karan Johar) ने इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर किया खुलासा, इंटरव्यू में कही ये बात.

करण जौहर ने ऋषि कपूर को किया याद, इंटरव्यू में बोले- उनको गाने की शूटिंग करते देख, मैं रो पड़ा... देखें Video

करण जौहर (Karan Johar) ने एनडीटीवी से की खास बातचीत

खास बातें

  • करण जौहर ने एनडीटीवी को दिया इंटरव्यू
  • ऋषि कपूर को याद कर हुए इमोशनल
  • करण जौहर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है. ऐसे में सभी लोग अपने घरो में कैद हैं. हाल ही में एनडीटीवी के रोहित खिलनानी (Rohit Khilnani) से करण जौहर (Karan Johar) ने बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपना दिल खोलकर रख दिया. इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने ऋषि कपूर के साथ अपनी यादों को ताजा किया, साथ ही उन्होंने एक्टर के साथ अपनी पसंदीदा यादें भी बताईं. बता दें, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया था, जिस पर पूरे बॉलीवुड को गहरा सदमा लगा था. 


एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन के साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'अग्निपथ', 'कपूर एंड सन्स' और 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' जैसी फिल्में शामिल हैं. बता दें, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student Of The Year)' फिल्म के दौरान करण को ऋषि कपूर को डायरेक्ट करने का मौका मिला था. उन्होंने उस दौरान की बातों को याद करते हुए बताया कि ऋषि कपूर ने फिल्म को साइन करने से पहले उनसे कहा था, "करण तुम फिल्म डायरेक्ट कर रहे हो, तुम्हें फिल्म में मेरा पार्ट बताने की भी जरूरत नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण जौहर (Karan Johar) ने बताया कि कैसे वह ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ 'राधा (Radha Song)' गाने की शूटिंग के दौरान इमोशनल हो गए थे. उन्होंने बताया, "उन्होंने 'राधा' के सेट पर पहला शॉट दिया. यह काफी अजीब था. 'जब मैं बच्चा था तो अपने कमरे में 'डफली वाले' सॉन्ग सुनकर खूब डांस किया करता था. यह मेरा पसंदीदा सॉन्ग था.' मैं शूटिंग के दौरान रोने लगा. मैं कोने में गया और मैंने अपना मुंह पोंछा और उनके पास जाकर उन्हें गले लगा लिया. आपको नहीं पता कि मेरे लिए इसका मतलब क्या था." बता दें, ऋषि कपूर का गाना 'डफली वाले' साल 1979 में आई फिल्म 'सरगम' का है. यह गाना सुपरहिट रहा था.