रोमांटिक फिल्मों के बाद अब हॉरर फिल्म में हाथ आजमाएंगे करण जौहर, इस दिन मिलेगी सारी जानकारी

रोमांटिक फिल्मों के जन्मदाता माने जाने वाले करण जोहर (Karan Johar) जल्द ही पर्दे पर हॉरर मूवी लेकर हाजिर होंगे

रोमांटिक फिल्मों के बाद अब हॉरर फिल्म में हाथ आजमाएंगे करण जौहर, इस दिन मिलेगी सारी जानकारी

जल्द ही हॉरर फिल्म बनाएंगे करण जौहर (Karan Johar)

खास बातें

  • हॉरर फिल्म लेकर पर्दे पर हाजिर होंगे करण जौहर
  • ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए दी जानकारी
  • इंस्टाग्राम पर पोस्टर किया जारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) अपनी रोमांटिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. लेकिन इस बार वो कुछ नया करने के मूड में हैं. 'कुछ कुछ होता है' और 'धड़क' जैसी रोमांटिक फिल्में देने वाले करण जौहर (Karan Johar) जल्द ही पर्दे पर हॉरर मूवी लेकर हाजिर होंगे. अपनी अपकमिंग हॉरर फिल्म की जानकारी करण जौहर (Karan Johar) ने खुद अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. करण जौहर  (Karan Johar) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉरर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें उनकी अपकमिंग हॉरर फिल्म के बारे में बताया गया है. हालांकि बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर  (Karan Johar) ने अभी फिल्म का नाम या उसके किरदार के बारे में कुछ नहीं कहा है. 

यो यो हनी सिंह ने किया ऐलान, जल्द ही करेंगे बड़ा धमाका- देखें Video

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग हॉरर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए करण जौहर  (Karan Johar) ने लिखा 'फिल्म की घोषणा सोमवार को की जाएगी, साथ बने रहें.' करण जौहर  (Karan Johar) द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया पोस्टर भी देखने में काफी हॉरर लग रहा है. इस पोस्टर में लिखा है 'धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) जल्द ही डर की एक नई मूवी लाने वाला है.' इसके अलावा पोस्टर में 15 नवंबर की तारीख दी गई है. हालांकि, फिल्म के पोस्टर या करण जौहर  (Karan Johar) के कैप्शन में यह नहीं बताया गया है कि फिल्म कौन सी है या इसमें कौन से किरदार नजर आएंगे. इसके साथ ही पोस्टर में दी गई तारीख का भी पता नहीं चल पाया है कि 15 नवंबर को क्या होगा.

शाहिद कपूर ने पहना ऐसा कोट-पैंट, फैन्स ने बनाया मजाक बोले- ये तो कैटरीना मैम का है...

Newsbeep

बता दें कि रोमांटिक फिल्मों के जन्मदाता माने जाने वाले करण जौहर  (Karan Johar) ने अपने डायरेक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया' से की, जिसमें उन्होंने असिस्टेंट डायरेक्टर का काम किया. वहीं फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के जरिए करण जौहर  (Karan Johar) ने बॉलीवुड में अपना डायरेक्टिंग डेब्यू किया. इसके अलावा करण जौहर  (Karan Johar) ने अब तक 'कल हो ना हो', 'ऐ दिल है मुश्किल', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'कलंक', 'दोस्ताना' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' जैसी कई हिट फिल्में डायरेक्ट और प्रोड्यूस की है. इसके साथ ही करण जोहर  (Karan Johar) की फिल्म बड़े और आलीशान सेट के लिए भी जानी जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...