NDTV Khabar

ये क्या! संजय लीला भंसाली से जलते हैं करण जौहर, खुद कबूली बात

करण जौहर ने कहा- "मैं ईर्ष्यालु हूं. संजय लीला भंसाली जबरदस्त विजुअल रचने वाले निर्देशकों में से एक हैं और वह इस काम में माहिर हैं. मैं भी वहां होना चाहता हूं. उनकी यह क्षमता मुझे उनके कामों को देखने को प्रेरित करती है."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये क्या! संजय लीला भंसाली से जलते हैं करण जौहर, खुद कबूली बात

इन दिनों 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी हैं भंसाली

खास बातें

  1. भंसाली की विजुअल क्षमता से मुझे ईर्ष्या होती है : करण जौहर
  2. 'पद्मावती' के पोस्टर देख फिल्म देखने के लिए बेसब्र हूं : करण जौहर
  3. 'द बिग टॉक' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ पहुंचे जौहर
नई दिल्ली:

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली बड़े पर्दे पर भव्यता दिखने के लिए मशहूर हैं. बात 'हम दिल दे चुके सनम', 'देवदास', 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' की हो या फिर 'बाजीराव मस्तानी' की. दर्शकों को भंसाली ने पर्दे पर वो दिखाया, जो कोई और निर्देशक-निर्माता दिखा न सका. आम दर्शकों की तरह फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स भी भंसाली की इसी अदा पर कायल हैं. खुद करण जौहर ने कबूला है कि उन्हें भंसाली से जलन होती है. 

पढ़ें: करन जौहर ने सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा को कर दिया साफ, 'इत्तेफाक' का प्रमोशन नहीं करेंगे आप

फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा है कि संजय लीला भंसाली द्वारा फिल्मों में जबरदस्त विजुअल रचने की क्षमता से उन्हें ईर्ष्या होती है. उन्होंने कहा, "मैं ईर्ष्यालु हूं. संजय लीला भंसाली जबरदस्त विजुअल रचने वाले निर्देशकों में से एक हैं और वह इस काम में माहिर हैं. मैं भी वहां होना चाहता हूं. उनकी यह क्षमता मुझे उनके कामों को देखने को प्रेरित करती है."


पढ़ें: मैगजीन के कवर पर तीन हीरोइनों के साथ दिखे करण जौहर तो Twitter ने कहा 'Four Beautiful Ladies'

टिप्पणियां

भंसाली इन दिनों फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी हैं. जौहर ने कहा कि भंसाली अपने काम में शीर्ष पर हैं और वह उनकी फिल्म 'पद्मावती' देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जौहर कहते हैं, "जब मैंने दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह को 'पद्मावती' के पोस्टर में देखा तो मैं फिल्म देखने के लिए बेसब्र हो गया हूं. हम सभी को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करना चाहिए."
 

ranbir kapoor alia bhatt

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट.


अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ निर्देशक जौहर जियो मामी मूवी मेला 'द बिग टॉक' में बात कर रहे थे. मौजूदा समय के कामों पर बात करते हुए रणबीर ने कहा कि वह कभी ईर्ष्यालु हुआ करते थे, वो हर उस काम को करना चाहता था जो उनके बराबर के कलाकार कर रहे थे. वहीं, अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना था कि वह पहले कुछ भी खोना नहीं चाहती थीं लेकिन समय के साथ उन्होंने इसे पसंद करना सीखा और अपने समानांतर कलाकारों से प्रेरित होना भी सीखा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement