'कुछ कुछ होता है 2' में हो सकते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, करण जौहर ने दिए संकेत

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर का कहना है कि अगर कभी वे 'कुछ कुछ होता है 2' बनाते हैं तो वे इसमें रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को कास्ट करेंगे.

'कुछ कुछ होता है 2' में हो सकते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, करण जौहर ने दिए संकेत

करण जौहर के साथ रणवीर सिंह और रणबीर कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • करण जौहर ने दिए संकेत
  • बना सकते हैं 'कुछ कुछ होता है 2'
  • शाहरुख की जगह दिखेंगे रणबीर
नई दिल्ली:

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर का कहना है कि अगर कभी वे 'कुछ कुछ होता है 2' बनाते हैं तो वे इसमें रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को कास्ट करेंगे. साल 1998 में आई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से करण जौहर ने अपनी निर्देशकीय पारी की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को कास्ट किया था. इश्क 104.8 पर चलने वाले शो 'कॉलिंग करण सीजन 2' की प्रस्तुति के दौरान एक श्रोता ने उनसे 'कुछ कुछ होता है' के रिमेक के बारे में पूछा था, तथा यह भी पूछा था कि उसमें वे किन अभिनेता/अभिनेत्रियों को शामिल करेंगे.

समलैंगिकता पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश फिल्म डायरेक्टर करण जौहर, बोले- 'ऑक्सीजन वापस आ गई...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on



करण ने इसका जवाब देते हुए कहा, "अगर मैं 'कुछ कुछ होता है 2' बनाऊंगा, तो मैं रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को कास्ट करूंगा." आलिया को बॉलीवुड में करण जौहर ने अपनी 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से लांच किया था. जाह्नवी ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करण द्वारा समर्थित फिल्म 'धड़क' से की थी. वहीं, दूसरी तरफ रणवीर ने करण के साथ 'ए दिल है मुश्किल' और 'ये जवानी है दिवानी' में काम किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com