करन जौहर ने सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा को कर दिया साफ, 'इत्तेफाक' का प्रमोशन नहीं करेंगे आप

करन जौहर ने सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘इत्तेफाक’ से जुड़ा एक बड़ा फैसला लिया है.

करन जौहर ने सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा को कर दिया साफ, 'इत्तेफाक' का प्रमोशन नहीं करेंगे आप

'इत्तेफाक' में सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा

खास बातें

  • 1969 की राजेश खन्ना की फिल्म का रीमेक है 'इत्तेफाक'
  • 3 नवंबर को ही रही है रिलीज
  • अभय चोपड़ा कर रहे हैं डायरेक्ट
नई दिल्ली:

करन जौहर ने सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘इत्तेफाक’ से जुड़ा एक बड़ा फैसला लिया है. ‘इत्तेफाक’ 1969 की इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है, जिसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था, और फिल्म में राजेश खन्ना और नंदा लीड रोल में थे. कल ‘इत्तेफाक’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था और अब इससे जुड़ा यह फैसला सामने आ गया है. फिल्म के को-प्रोड्यूसर करन जौहर ने कहा है, “पहली बार हम किसी फिल्म के लिए ‘नो प्रमोशन’ प्लान बना रहे हैं. यह जरूरी है कि हम फिल्म के किसी भी हिस्से को सामने नहीं आने दें. इसीलिए एक्टरों को मीडिया इंट्रेक्शन से दूर रखने का फैसला लिया गया है. इसलिए उम्मीद करते हैं कि हमारी 100 मिनट की नॉन स्टॉप मिस्ट्री थ्रिलर से जुड़ी कोई बात सामने नहीं आ सकेगी.”

Video: सोनाक्षी सिन्हा से खास बातचीत



यह भी पढ़ेंः हॉलीवुड का ये सुपरस्टर ‘चाय’ बेचने पर हुआ मजबूर!

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सीईओ वेंकी मैसूर बताते हैं, “फिल्म के तेवर को ध्यान में रखकर मार्केटिंग स्ट्रेटजी बनाई गई है. ताकि फिल्म की मिस्ट्री बनी रहे.” सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘इत्तेफाक’ को अभय चोपड़ा (रवि चोपड़ा के बेटे और बी.आर. चोपड़ा के पोते) डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग मुंबई में हुई है और फिल्म की रिलीज डेट 3 नवंबर है.

यह भी पढ़ेंः कम उम्र में पिता को खो बैठे थे Bigg Boss के जल्लाद, जीते हैं ऐसी लाइफ

1969 में रिलीज हुई ‘इत्तेफाक’ को यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था और इसमें राजेश खन्ना, नंदा, बिंदु और मदन पुरी लीड रोल में थे. ये फिल्म गुजराती ड्रामा ‘धूम्मस’ पर आधारित थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट नहीं रही थी. लेकिन इसे कामयाब फिल्मों को श्रेणी में गिना जाता है. राजेश खन्ना की इस फिल्म में एक भी गाना नहीं था. फिल्म एक पेंटर की कहानी थी, और यह एक मर्डर मिस्ट्री थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com