करन जौहर ने रूही और यश के जन्म की खबर सबसे पहले इस एक्ट्रेस को दी थी

जब करन जौहर के सरोगेसी से दोनों बच्चों का जन्म हुआ था. उस समय काजोल और करन जौहर के बीच बातचीत बंद थी.

करन जौहर ने रूही और यश के जन्म की खबर सबसे पहले इस एक्ट्रेस को दी थी

करन जौहर

खास बातें

  • करन जौहर सरोगेसी से बने हैं पिता
  • रूही और यश हैं बच्चों के नाम
  • सबसे पहले दी थी काजोल को खबर
नई दिल्ली:

करन जौहर और काजोल के बीच सब कुछ सही नहीं चलने की खबरें काफी समय तक मीडिया में छाई रहीं. खास तौर पर उस समय जब करन जौहर के सरोगेसी से दोनों बच्चों का जन्म हुआ था. उस समय काजोल और करन जौहर के बीच कथित तौर पर बातचीत बंद थी. लेकिन करन जौहर ने अपने बच्चों के जन्म की खबर सबसे पहले काजोल को ही दी थी, और उनके साथ यश और रूही की फोटो भी शेयर की थी.

यह भी पढ़ेंः अक्षय कुमार और अजय देवगन की डूबती नैया को 'बाहुबली' ने लगाया था पार
 

roohi and yash

करन जौहर ने इस बात की जानकारी नेहा धूपिया के शो #NoFilterNeha पर दी है. करन जौहर ने बताया है, “ईमानदारी से कहूं तो जब बच्चे पैदा हुए तो इस बारे में कोई नहीं जानता था. मैंने यह मैसेज सबसे पहले काजोल को भेजा. मैंने मैसेज में लिखा कि तुम्हें इस मैसेज का जवाब देने की जरूरत नहीं है लेकिन मैं नहीं चाहता कि तुम इन बच्चों को अखबार या ऑनलाइन मीडिया के जरिये देखो. लेकिन मैं चाहता था कि ये तस्वीरें तुम्हारे साथ साझा करूं. तुम्हें इसका रिप्लाई करनी की कोई जरूरत नहीं है. लेकिन काजोल ने तुरंत जवाब दिया कि वे बहुत ही प्यारे हैं और उम्मीद करती हूं कि वे तुम्हें उसी तरह का प्यार देंगे जैसा मेरे बच्चे मुझे देते हैं. बस इतनी सी बात थी.”

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: शिल्पा ने ली ऐसी क्लास, घर से भाग खड़े हुए विकास
 
karan johar kajol ndtv

करन ने यह भी बताया कि उन्होंने करीना कपूर खान के साथ बात करके तय किया कि वे रूही और यश की तस्वीर को दुनिया के सामने तैमूर की बर्थडे पार्टी पर पेश करेंगे. इस तरह सब कुछ तय किया गया था. वाकई रूही और यश इंटरनेटस सेंशेन बन चुके हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com