करण जौहर की मम्मी ने करवाया सैनिटाइजेशन, फिल्म निर्माता के घर में दो लोग मिले थे कोरोना पॉजिटिव- देखें Video

करण जौहर की मम्मी हीरू जौहर (Hiroo Johar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सैनिटाइजेशन करवाती नजर आ रही हैं.

करण जौहर की मम्मी ने करवाया सैनिटाइजेशन, फिल्म निर्माता के घर में दो लोग मिले थे कोरोना पॉजिटिव- देखें Video

करण जौहर (Karan Johar) की मम्मी हीरू जौहर (Hiroo Johar) ने करवाया सैनिटाइजेशन

खास बातें

  • करण जौहर की मम्मी ने करवाया सैनिटाइजेशन
  • फिल्म निर्माता के घर दो लोग मिले थे कोरोना पॉजिटिव
  • करण जौहर की मम्मी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी से बॉललीवुड कलाकार भी अछूते नहीं रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के घर भी दो लोग कोरोना वायरस के शिकार हो गए, जिसके बाद से ही करण जौहर का पूरा परिवार और बाकी के स्टाफ मेंबर 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में चले गए. इसी बीच करण जौहर की मम्मी हीरू जौहर (Hiroo Johar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सैनिटाइजेशन करवाती नजर आ रही हैं. यह सैनिटाइजेशन प्रोसेस खुद करण जौहर के घर में ही किया गया.

करण जौहर (Karan Johar) की मम्मी के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह सैनिटाइजेशन प्रोसेस में पूरी तरह से योगदान देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, जो सबका खूब ध्यान देती नजर आ रही हैं. बता दें कि करण जौहर ने अपने घर में कोरोना का शिकार हुए लोगों की जानकारी ट्वीट कर दी थी. उन्होंने कहा था, "मैं आप लोगों को बताना चाहूंगा कि हमारे घर में काम करने वाले स्टॉफ के दो लोग कोरोना (Corona) पॉजिटिव निकले हैं. जैसे ही उन लोगों को लक्षणों का पता चला, वैसे ही दोनों को हमारी बिल्डिंग के एक सेक्शन में क्वारंटीन में रख दिया गया."

करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी पोस्ट में बताया कि घर में दो लोगों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद सभी ने कोरोना टेस्ट कराया, लेकिन सबका टेस्ट नेगिटिव निकला. लेकिन लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी ने 14 दिन के आइसोलेशन में रहने का फैसला किया. बता दें कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या कुल 1,45,380 हो चुकी है, साथ ही अब तक वायरस से करीब 4,167 लोगों की मौत भी हो चुकी है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के अब तक करीब 6,535 मामले सामने आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com