करण जौहर की मम्मी सॉल्व कर थीं पजल तो प्रोड्यूसर बोले 'आपको आता है?', फिर यूं मिला जबरदस्त जवाब

करण जौहर (Karan Johar) ने यश (Yash) और रूही (Roohi) के साथ अपनी मम्मी हीरू जौहर का भी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पजल सोल्व करती नजर आ रही हैं.

करण जौहर की मम्मी सॉल्व कर थीं पजल तो प्रोड्यूसर बोले 'आपको आता है?', फिर यूं मिला जबरदस्त जवाब

करण जौहर (Karan Johar) पजल सॉल्व करने के दौरान मम्मी से करने लगे सवाल पर सवाल

खास बातें

  • पजल सॉल्व करने के दौरान करण जौहर ने किये मम्मी से सवाल पर सवाल
  • करण जौहर की मम्मी ने जबरदस्त जवाब देकर कराया चुप
  • करण जौहर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) लॉकडाउन में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. वह अपने बच्चों के साथ अकसर वीडियो और फोटो साझा करते हैं. हाल ही में करण जोहर ने यश (Yash) और रूही (Roohi) के साथ अपनी मम्मी हीरू जौहर का भी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पजल सॉल्व करती नजर आ रही हैं. वीडियो में करण जौहर ने अपनी मम्मी से कहा कि यह तो तीन साल के बच्चों के लिए तो आप इसे क्यों सोल्व कर रही हैं. इस बात को लेकर करण जौहर की मम्मी ने उन्हें जबरदस्त जवाब दिया. करण जौहर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

करण जौहर (Karan Johar) अपने वीडियो को शुरू करते हुए कहते हैं कि रूही भी पजल सॉल्व कर रही हैं और मम्मी भी पजल सॉल्व कर रही हैं. इसके बाद वह अपनी मम्मी से कहते हैं कि क्या आप इसमें अच्छे हो. इसपर उनकी मम्मी जवाब देती हैं कि मैं इसमें बहुत अच्छी हूं. वीडियो में करण जौहर पूछते हैं कि यह तो 3 साल के बच्चों के लिए है तो आप इसे क्यों कर रहे हो. इसपर हीरू जौहर ने जवाब दिया, "दिल तो बच्चा है और मेरी 3 साल की पोती है न, वो भी सीख गई है. क्योंकि मैंने इसे सिखाया है." इसके बाद करण जौहर ने कहा कि आप और कुछ कहना चाहेंगी तो उनकी मम्मी ने कहा कि मैं तुम्हें सुन भी नहीं रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण जौहर (Karan Johar) के वीडियो में उनके बच्चों यश और रूही के साथ-साथ उनकी मम्मी का अंदाज भी काफी क्यूट लग रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रोड्यूसर ने लिखा, "जिंदगी भी काफी उलझी हुई थी और फिर मुझे ये मिल गए. मुझे बिल्कुल भी अटेंशन नहीं दे रहे." करण जोहर के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि लॉकडाउन की शुरुआत से ही करण जौहर बच्चों के साथ वीडियो साझा करते हैं. करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनके प्रोडक्शन हाउस में तैयार हुई सूर्यवंशी रिलीज होने वाली है.