करण जौहर 'जनता कर्फ्यू' में चढ़ गए छत पर, पीटने लगे थाली, गीता बसरा ने भी भज्जी के साथ बजाई ताली- देखें Video

'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) में (Karan Johar), गीता बसरा (Geeta Basra) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी खूब थाली बजाई- देखें Video

करण जौहर 'जनता कर्फ्यू' में चढ़ गए छत पर, पीटने लगे थाली, गीता बसरा ने भी भज्जी के साथ बजाई ताली- देखें Video

करण जौहर (Karan Johar)

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने आज 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) के दिन पांच बजे पांच मिनट तक तालियां और थालियां बजाने के लिए कहा था और देश भर की जनता में इसका भरपूर जोश भी देखने को मिला. बॉलीवुड सितारों ने भी इसमें बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. तमन्ना भाटिया और लता मंगेशकर के बाद करण जौहर (Karan Johar), गीता बसरा (Geeta Basra) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का भी वीडियो सामने आया है. वीडियो में ये सितारे थाली और ताली से अपने अनसंग हीरो को सम्मान दे हे हैं.

करण जौहर (Karan Johar), गीता बसरा (Geeta Basra) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. फैन्स उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. तमन्ना भाटिया के इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा देखा जा चुका है. उनसे पहले लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने ट्वीट कर लिखा: 'नमस्कार, जो अपनी परवाह ना करके, हम सब को सुरक्षित रखते हैं उन सभी डॉक्टर्स, नर्सेस, हॉस्पिटल्स और उनके स्टाफ, हमारी पुलिस, नगरपालिका कर्मचारी और हमारी सक्षम सरकार इन सबका मैं धन्यवाद करती हूं और सबको नम्रतापूर्वक अभिवादन करती हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या 315 हो गई है. कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मरीज महाराष्ट्र में हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew)' शुरू होने से कुछ समय पहले रविवार को ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- "जनता कर्फ्यू शुरू हो रहा है... मेरी विनती है कि सभी नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं. हमारा संयम और संकल्प इस महामारी को परास्त करके रहेगा." उनकी इस अपील का असर भी पूरे देश में दिख रहा है. वाराणसी, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु, लखनऊ, चेन्नई, देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल, हल्द्वानी और इलाहाबाद समेत अन्य प्रमुख शहरों में सुबह के समय सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा और दुकानें बंद रहीं. जनता कर्फ्यू आज सुबह सात बजे शुरू हुआ और रात 9 बजे तक चलेगा.