NDTV Khabar

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रोमांटिक केमिस्ट्री के बारे में जानें क्या बोले करण जौहर?

ऐड देखकर करण जौहर इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने विराट कोहली की तारीफ ट्विटर पर कर डाली. उन्होंने लिखा कि अभिषेक वर्मन ने बेहद खूबसूरत ऐड डायरेक्ट किया है और विराट बेहतरीन एक्टर हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रोमांटिक केमिस्ट्री के बारे में जानें क्या बोले करण जौहर?

एक क्लोथिंग ब्रांड के ऐड में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  1. करण जौहर को पसंद आई विराट-अनुष्का की ऐड
  2. विराट बेहतरीन एक्टर हैं : करण जौहर
  3. तारीफ के बाद क्या विराट को फिल्म ऑफर करेंगे करण जौहर?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली की हालिया रिलीज ऐड दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी. असल जिंदगी में डेटिंग कर रहे विराट-अनुष्का ऐड में एक-दूसरे को शादी के मंडप पर वचन देते हुए दिख रहे हैं. विराट-अनुष्का के इस ऐड को काफी पसंद किया गया, फिल्ममेकर करण जौहर भी इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. 

पढ़ें: विराट कोहली ने किया प्यार का इजहार, अनुष्का शर्मा से बोले- मैं हमेशा रखूंगा ख्याल...

टिप्पणियां

ऐड देखकर करण जौहर इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने विराट की तारीफ ट्विटर पर कर डाली. उन्होंने लिखा कि अभिषेक वर्मन ने बेहद खूबसूरत ऐड डायरेक्ट किया है और विराट बेहतरीन एक्टर हैं.

वैसे, करण जौहर अब तक इंडस्ट्री में कई न्यूकमर्स को लॉन्च कर चुके हैं. उन्होंने आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन जैसे न्यूकमर्स के टैलेंट को देखते हुए, उन्हें इंडस्ट्री में स्थापित करने में बड़ा योगदान दिया है. टैलेंट पहचानने में करण जौहर देरी नहीं करते हैं. ऐसे में उन्होंने क्रिकेट के धुरंदर विराट कोहली को बेहतरीन एक्टर बता दिया है. देखना दिलचस्प होगा कि क्या करण जौहर सिर्फ विराट कोहली की तारीफ करके ठहर जाते हैं या फिर उन्हें कोई फिल्म ऑफर करते हैं.

VIDEO: डिजाइनर बनीं अनुष्का शर्मा ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement