NDTV Khabar

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, तो करण जौहर ने किया किनारा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के बीच हुई हाथापाई तो करण जौहर (Karan Johar) ने यूं झाड़ा पल्ला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, तो करण जौहर ने किया किनारा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी की लड़ाई पर आया करण जौहर का रिएक्शन

खास बातें

  1. अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के वीडियो की धूम
  2. करण जौहर का यूं आया रिएक्शन
  3. ट्वीट कर कही चौंकाने वाली बात
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार का चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) तरह से हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इनकी हाथापाई इतनी बढ़ गई कि खुद पुलिस को दोनों के बीच में आना पड़ा. हालांकि मामला पूरा फिल्मी है. रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के इस दिलचस्प वीडियो पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) का रिएक्शन आया है.

पंजाबी 'कैटरीना कैफ' शहनाज गिल के डांस का सोशल मीडिया पर धमाल, बार-बार देखे जा रहे ये वायरल Video



अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस झगड़े से करण जौहर ने अपना पल्ला झाड़ लिया है. करण जौहर (Karan Johar) ने अपने ट्विटर हैंडल से रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की इस लड़ाई का वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'यह ऐसा कुछ है, जिसमें मैं भी बीच-बचाव नहीं कर सकता.' करण जौहर के इस ट्वीट पर लोग खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी मजेदार अंदाज में एक दूसरे पर घूंसे बरसाते और हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से करती हैं.

मंगेतर के साथ गोवा में यूं इंजॉय कर रही हैं पूजा बेदी, देखें Viral Photo

टिप्पणियां

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) एक्शन फिल्म है. इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने प्रोड्यूस किया है. धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका तो निभाएंगे, साथ ही इसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन (Ajay Devgn) की भी झलक देखने को मिलेगी. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement