'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर हैं या नहीं, करण जौहर ने कर दिया खुलासा

करण जौहर ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा जा रहा है कि मानुषी छिल्लर को फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में बतौर दूसरी नायिका के तौर पर चुना गया है.

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर हैं या नहीं, करण जौहर ने कर दिया खुलासा

खास बातें

  • स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को लेकर करण का खुलासा
  • मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर नहीं होंगी सीक्वल में
  • सुर्खियों में थी यह खबर
नई दिल्ली:

फिल्मकार करण जौहर ने गुरुवार को उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा जा रहा है कि मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में बतौर दूसरी नायिका के तौर पर चुना गया है. विजक्राफ्ट के साथ साझेदारी में रेमंड क्रॉसवर्ड बुक अवार्डस में करण ने मीडिया से कहा, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. हमें मानुषी की उपलब्धियों पर गर्व है. जिस शो में वह जीती उसकी मैंने मेजबानी की और मैंने उनकी क्षमता देखी. मैं उनसे मिलने के लिए उत्साहित हूं. भारत के लिए खिताब जीतने के बाद से मैंने उनसे मुलाकात नहीं की, लेकिन अभी कुछ भी बातचीत नहीं हुई है.

Welcome To New York: करण जौहर ने Leak किया सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो कॉल

फिल्मकार को उनकी किताब 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' केलिए लोकप्रिय च्वॉयस पुरस्कार की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ लेखक के रूप में सम्मानित किया गया था. यह उनकी बायोग्राफी है. करण ने पुरस्कार जीतने के बाद कहा, मैं इस बात को लेकर बहुत उत्साहित हूं कि इतने सारे लोग मेरी जिंदगी को लेकर उत्साहित थे. करण जौहर आगामी प्रोडक्शन की फिल्म 'ड्राइव' और 'राजी' को लेकर उत्साहित हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बच्चों पर लिखी गई किताब को करण जौहर और मीरा राजपूत ने किया लॉन्च

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...