करण जौहर ने कहा, '48 की उम्र में बाप का किरदार निभाने को हूं तैयार', तो अनिल कपूर बोले- मेरे पेट पर लात क्यूं ...

मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में एक घोषणा की है, जिसे सुनकर हर कोई सकते में आ गया है.

करण जौहर ने कहा, '48 की उम्र में बाप का किरदार निभाने को हूं तैयार', तो अनिल कपूर बोले- मेरे पेट पर लात क्यूं ...

करण जौहर (Karan Johar) के पोस्ट पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • करण जौहर ने किया पोस्ट
  • लिया फिल्मों में पिता का किरदार निभाने का फैसला
  • अनिल कपूर ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान करण अकसर अपने बच्चों के वीडियो शेयर करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में करण जौहर ने एक पोस्ट किया है, जिसे देख हर कोई हैरान है. दरअसल, करण जौहर ने अपना एक फोटो पोस्ट करते हुए कहा कि वह 48 साल की उम्र में बाप का किरदार करने के लिए तैयार हैं. जिस पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी काफी मजेदार कमेंट किया है. करण जौहर ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "मुझे पता है कि मेरी एक्टिंग स्किल्स मौजूदा वायरस की तुलना में भी काफी खराब हैं, लेकिन दूसरे मौके की उम्मीद करने में कोई बुराई नहीं है."


करण जौहर (Karan Johar Instagram) ने आगे कहा, "तो सभी एंटरटेन्मेंट कास्टिंग निर्देशकों, जोखिम उठाने के लिए तैयरा फिल्म निर्माताओं,  ज्यादा दर्द बर्दाशत कर सकने वाले क्रिटिक्स को और दर्शकों को खुश करने के लिए मेरे पास एक घोषण है. मैं पिता का किरदार निभाने के लिए हाजिर हूं (48 की उम्र में खराब ट्रैक रिकॉर्ड के साथ. मैं वादा करता हूं कि मेरे पास कोई चॉइस नहीं है)." करण जौहर (Karan Johar) का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

up8qmt28

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करण जौहर (Karan Johar) के इस पोस्ट पर यूं तो फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं लेकिन अनिल कपूर का कमेंट खूब ध्यान खींच रहा है. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने करण जौहर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "मेरे पेट पे क्यूं लात मार रहे हो सर.' वहीं, बता दें, करण जौहर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में एक्टिंग करते नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वह फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट (Bombay Velvet)' में नजर आए थे. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लोप हुई थी.