करण जौहर के बेटे ने वॉशिंग मशीन के चक्कर में ढूंढ डाली पापा की तिजोरी, डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने बेटे यश जोहर (Yash Johar) का एक वीडियो साझा किया, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

करण जौहर के बेटे ने वॉशिंग मशीन के चक्कर में ढूंढ डाली पापा की तिजोरी, डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

करण जौहर (Karan Johar) के बेटे ने तिजोरी को बताया वॉशिंग मशीन

खास बातें

  • करण जौहर के बेटे ने तिजोरी को बताया वॉशिंग मशीन
  • अपने पापा से यश ने पूछा कि इसका क्या कर सकते हैं
  • करण जौहर के बेटे का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अकसर अपने बच्चों के साथ वीडियो शेयर करते हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती हैं. हाल ही में करण जौहर ने अपने बेटे यश जौहर (Yash Johar) का एक वीडियो साझा किया, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में यश घर में रखी तिजोरी को वॉशिंग मशीन बताते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह अपने पापा से पूछते हैं कि मैं इसका क्या कर सकता हूं. इसपर करण जोहर ने अपने बेटे को जवाब दिया कि फिलहाल तो कुछ भी नहीं कर सकते हैं. 

Newsbeep

करण जोहर (Karan Johar) के बच्चों का यह वीडियो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "खैर हम वापस आ चुके हैं, लेकिन इस बार एक नए ट्विस्ट के साथ." वीडियो में नजर आ रहा है कि करण जौहर अपने बेटे यश से पूछते हैं कि वह क्या ढूंढ रहे हैं, इसपर जवाब मिलता है वॉशिंग मशीन. इसके बाद यश तिजोरी की तरफ इशारा करते हुए उसे वॉशिंग मशीन बताते हैं, जिसपर करण जोहर अपने बेटे को बताते हैं कि यह तिजोरी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करण जौहर (Karan Johar) के बेटे यश (Yash Johar) उनसे सवाल करते हैं कि वह तिजोरी का क्या कर सकते हैं, जिसपर फिल्म निर्माता कहते हैं कि फिल्हाल तो कुछ भी नहीं. इसके साथ ही करण जौहर ने वीडियो में कहा कि काश यह वॉशिंग मशीन होती तो हम इसका ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कर सकते थे. बता दें कि करण जौहर ने इससे पहले भी अपने बच्चों रूही और यश के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बच्चे उनके बाथरूम का मजाक उड़ाते नजर आ रहे थे. इतना ही नहीं, वीडियो में करण जौहर की बेटी रूही ने बाथटब को भी यूजलेस बताया.