करण जौहर के बेटे ने शाहरुख खान की 'कुछ कुछ होता है' को बताया बोरिंग तो पापा के उड़ गए होश- देखें Video

करण जौहर (Karan Johar) के बेटे यश का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह 'कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai)' को बोरिंग बता रहे हैं.

करण जौहर के बेटे ने शाहरुख खान की 'कुछ कुछ होता है' को बताया बोरिंग तो पापा के उड़ गए होश- देखें Video

करण जौहर (Karna Johar) के बेटे यश का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करण जौहर ने बेटे यश से 'कुछ कुछ होता है' को लेकर पूछा सवाल
  • तो यश ने फिल्म को बता दिया बोरिंग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) भी बाकी सभी लोगों की तरह लॉकडाउन की वजह से घर में कैद हैं, और अपने बच्चों के साथ समय गुजार रहे हैं. करण जौहर (Karan Johar) परिवार के साथ समय गुजारने के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. करण जौहर ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके बेटे यश ने उनके होश उड़ाकर रख दिए हैं.इस वीडियो में करण अपने बेटे यश से बात करते नजर आ रहे हैं. वह यश से पूछ रहे हैं, "यश तुमने पापा की मूवी 'कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai)' को देखा है."

 


करण जौहर (Karan Johar) की बात सुनकर यश कहते हैं, "नहीं वह बहुत बोरिंग है." यश की बात सुनकर करण जौहर हैरान रह जाते हैं. जिस पर करण यश (Yash) से कहते हैं प्लीज अपने पाप की फिल्म को देखो. हालांकि, यश अपने पापा की बात को अनसुना कर, कूदना शुरू कर देते हैं. इस पर फिल्ममेकर कहते हैं, कि यह फिल्म क्रिटिक्स की तरह चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने कैप्शन में लिखा, "एक और क्रिटिक." करण जौहर के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि फिल्म 'कुछ कुछ होता है' 1998 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.