मैगजीन के कवर पर तीन हीरोइनों के साथ दिखे करण जौहर तो Twitter ने कहा 'Four Beautiful Ladies'

हालांकि इससे पहले शाहरुख खान भी क्रिकेटर मिताली राज और बिजनेसवुमेन नीता अंबानी के साथ कवर पेज पर नजर आ चुके हैं, लेकिन लगता है कि ट्विटर को करण के इस स्‍टाइल से कुछ अलग ही तकलीफ है.

मैगजीन के कवर पर तीन हीरोइनों के साथ दिखे करण जौहर तो Twitter ने कहा 'Four Beautiful Ladies'

वोग मैगजीन के कवर पर करण ट्विंकल खन्ना, सोनम कपूर, अनुष्‍का शर्मा के साथ करण जौहर.

नई दिल्‍ली:

करण जौहर बॉलीवुड के शायद सबसे ज्‍यादा खबरों में रहने वाले फिल्‍ममेकर हैं. हाल ही में वह वोग मैगजीन की 10वीं सालगिरह पर छापे गए वोग ईशू के कवर पेज पर नजर आए हैं. करण इस कवर पर अकेले नहीं बल्कि सोनम कपूर, ट्विंकल खन्ना और अनुष्‍का शर्मा के साथ दिखे हैं. इस मैगजीन के कवर पर लिखा है, 'वुमेन ऑफ द ईयर... ऐंड द मेन वी लव.' लेक‍िन लगता है वोग की इस हैडलाइन से ट्विटर इत्तेफाक नहीं रखते, और कई सारी हीरोइनों के बाद अब करण जौहर भी इस कवर फोटो के लिए ट्रोल हो गए हैं. हालांकि इससे पहले शाहरुख खान भी क्रिकेटर मिताली राज और बिजनेसवुमेन नीता अंबानी के साथ कवर पेज पर नजर आ चुके हैं, लेकिन लगता है कि ट्विटर को करण के इस स्‍टाइल से कुछ अलग ही तकलीफ है.

यह भी पढ़ें: पुरानी यादों में खोए करण जौहर, शेयर की शाहरुख खान के बेटे की 18 साल पुरानी Photo
 


यह भी पढ़ें: GQ Awards: रणवीर सिंह बने एंटरटेनर ऑफ द ईयर, अनुष्‍का शर्मा को मिला यह खिताब

दरअसल सोशल मीडिया पर कई लोगों का मानना है कि महिलाओं के इस कवर पेज पर करण जौहर का कोई काम नहीं है और कई लोगों ने इस कवर पेज पर 'चार खूबसूरत महिलाएं' कह कर कमेंट किया है. कई लोगों ने करण को इस कवर पेज के लिए ट्रोल किया है.
 


यह भी पढ़ें: Inside Photos: मुकेश अंबानी की बेटी के साथ पार्टी करती दिखीं करीना कपूर खान



बता दें कि हाल ही में मुंबई में आयोजित हुई वोग वुमेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स में मेन ऑफ द ईयर के खिताब से नवाजे गए हैं. इस अवॉर्ड फंक्‍शन में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, गौरी खान, शाहरुख खान जैसे कई सितारे पहुंचे.
 
 

Me and my besties!!! #vogue @putlu @shwetabachchan @gaurikhan

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


 
 

We shot our own VOGUE cover!!!! This ones for you @vogueindia

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


बात दें कि करण जौहर ने फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' का निर्देशन और 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' का प्रोडक्‍शन किया है. उनके प्रोडक्‍शन हाउस द्वारा जल्‍द ही 'इत्तेफाक', 'ड्राइव' और 'राजी' फिल्‍में सामने आने वाली हैं.



 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com