करण जौहर के घर में निकले दो लोग कोरोना पॉजिटिव, Tweet कर बोले- हम सब 14 दिनों के लिए...

बॉलीवुड के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि उनके घर में स्टॉफ के दो लोग कोरोना (Corona) पॉजिटिव निकले हैं.

करण जौहर के घर में निकले दो लोग कोरोना पॉजिटिव, Tweet कर बोले-  हम सब 14 दिनों के लिए...

करण जौहर (Karan Johar) के घर में निकले दो लोग कोरोना (Corona) पॉजिटिव

खास बातें

  • करण जौहर के घर में निकले कोरोना पॉजिटिव
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • करण जौहर परिवार समेत 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में फैलता ही जा रहा है. बॉलीवुड कलाकारों का घर भी इस महामारी से अछूता नहीं रहा है. अब हाल ही में बॉलीवुड के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के घर में भी दो लोग कोरोना का शिकार हो गए हैं. इस बात की जानकारी करण जौहर ने ट्वीट करके दी है. करण जौहर (Karan Johar Twitter) ने ट्वीट करते हुए बताया कि उनके घर में काम करने वाले दो लोगों को कोरोना (Corona) हो गया है. जिसके बाद उन्हें उनकी बिल्डिंग के ही एक हिस्से में क्वारंटीन में रखा गया है. 


करण जौहर (Karan Johar Twitter) ने ट्वीट करते हुए बताया, "मैं आप लोगों को बताना चाहूंगा कि हमारे घर में काम करने वाले स्टॉफ के दो लोग कोरोना (Corona) पॉजिटिव निकले हैं. जैसे ही उन लोगों को लक्षणों का पता चला, वैसे ही दोनों को हमारी बिल्डिंग के एक सेक्शन में क्वारंटीन में रख दिया गया. इस बारे में बीएमसी को तुरंत जानकारी दे दी गई. जिसके बाद नियमों के अनुसार बिल्डिंग में किटनाशक का छिड़काव किया गया. परिवार के बाकी लोग और स्टॉफ मेंबर्स सुरक्षित हैं और उनमें कोई लक्षण नहीं देखे जा रहे हैं."

करण जौहर (Karan Johar) ने बताया कि उन सबने कोरोना का टेस्ट भी कराया, लेकिन सबका टेस्ट निगेटिव निकला. करण जौहर ने आगे कहा, "लेकिन लोगों की सुरक्षा के लिए हम सब 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेश में रहेंगे, हम लोगों की सुरक्षा
वाले अपने निश्चय पर खड़े रहेंगे और सभी नियमों का सख्ताई से पालन करेंगे." करण जौहर के इस ट्वीट पर लोग खूब
कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com