NDTV Khabar

मेलबर्न में तिरंगा फहराकर भावुक हुए करण जौहर, बोले- भारत केवल देश नहीं, बल्कि...

मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल (Indian Film Festival Melbourne) में भारतीय फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने तिरंगा फहराया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेलबर्न में तिरंगा फहराकर भावुक हुए करण जौहर, बोले- भारत केवल देश नहीं, बल्कि...

करण जौहर (Karan Johar) ने मेलबर्न में फहराया तिरंगा

नई दिल्ली:

मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल (Indian Film Festival Melbourne) में भारतीय फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने तिरंगा फहराया. तिरंगा फहराते वक्त करण जौहर (Karan Johar) ना केवल भावुक हो गए, बल्कि उन्हें इस मौके पर काफी गर्व भी महसूस हुआ. मेलबर्न में तिरंगा फहराने के बाद करण जौहर (Karan Johar) ने इससे जुड़ा अपना अनुभव भी साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह इस चीज के लिए पहले से ही बहुत एक्साइटेड थे. 

Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स ने किया खुलासा, शाकाहारी होने के बावजूद PM मोदी ने इस तरह जंगलों में किया गुजारा


मेलबर्न में स्वतंत्रता दिवस से पहले सालाना सम्मान भारत की किसी प्रमुख हस्ती को दिया जाता है. ऐसे में इस बार यह खास मौका भारतीय फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को मिला. इस बारे में अनुभव बताते हुए करण जौहर ने कहा, "यह मेरे लिए बहुत असाधारण और भावनात्मक क्षण रहा है. यहां हमारे राष्ट्रीय ध्वज को फहराने से मुझे अपने महान देश और उसके प्रति सभी लोगों के दिल में प्यार का एहसास हुआ. आज हम एक गौरवान्वित भारतीय हैं, भारत हम सभी के दिल की धड़कन है. यह सिर्फ एक देश नहीं बल्कि एक भावना है जो साहस, दृढ़ विश्वास और लचीलेपन के साथ खड़ा है. वैश्विक क्षेत्र में भारत केवल एक भूमि नहीं, एक ताकत है. मैं भारतीय सिनेमा और हमारे देश के लिए सभी के प्रेम के प्रति उनका आभारी हूं. "

जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का आरोप, कहा- कश्मीरियों का नजरिया दबाया जा रहा है

भारतीय ध्वज तिरंगे को फहराने के बाद करण जौहर (Karan Johar) ने भारतीय फिल्म समारोह के बारे में कई बातें कीं. आईएफएफएम के बारे में बताते हुए करण जौहर ने कहा, "आईएफएफएम वास्तव में एक ताकत है और इसे समझने की जरूरत है. पिछले दशकों में इसे काफी प्यार और प्रशंसा मिली है. मैं कई समारोहों में गया हूं, लेकिन यह समारोह मेलबर्न में रहने वाले सभी लोगों के दिल के करीब है."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement