पवित्र रिश्ता एक्टर करणवीर मेहरा ने अपनी गर्लफ्रेंड निधि सेठ से रचाई शादी, देखें खूबसूरत Photos

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता एक्टर करणवीर मेहरा (Karanveer Mehra) ने आज अपनी गर्लफ्रेंड निधि सेठ (Nidhi Seth) से शादी कर ली है.

पवित्र रिश्ता एक्टर करणवीर मेहरा ने अपनी गर्लफ्रेंड निधि सेठ से रचाई शादी, देखें खूबसूरत Photos

पवित्र रिश्ता एक्टर करणवीर मेहरा ने अपनी गर्लफ्रेंड निधि सेठ से रचाई शादी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज मुंबई के अलीबाग में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे वहीं दूसरी तरफ टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता एक्टर करणवीर मेहरा (Karanveer Mehra) ने आज अपनी गर्लफ्रेंड निधि सेठ (Nidhi Seth) से शादी कर ली है. करणवीर मेहरा की शादी की पहली तस्वीर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करणवीर की शादी में उनके सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. आपको बता दें कि करणवीर की यह दूसरी शादी है . उनकी पहली शादी बचपन की दोस्त देविका मेहरा से की थी लेकिन आपसी मतभेद के कारण दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था. 

आपको बता दें कि करणवीर मेहरा और निधि सेठ एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे थे. करणवीर मेहरा और निधि सेठ का प्यार आज शादी में बदल चुका है. बता दें, करणवीर की शादी बहुत ही प्राइवेट तरीके से की गई है, जहां सिर्फ उनके रिश्तेदारों और दोस्तों को ही बुलाया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शादी के बाद दोनों की रिसेप्शन की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें दोनों का अंदाज देखने लायक है. करणवीर ने ऑफ व्हाइट शूट में नजर आ रहे हैं वहीं निधी साड़ी में नजर आ रही हैं.