सलमान खान ने रूबीना के पति का बनाया था मजाक तो करणवीर बोहरा बोले- मुझे सही नहीं लगता...

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का सपोर्ट करते हुए सलमान खान को लेकर किया ट्वीट, कहा- कभी- कभी सलमान (Salman Khan) भाई का ह्यूमर सही नहीं होता है.

सलमान खान ने रूबीना के पति का बनाया था मजाक तो करणवीर बोहरा बोले- मुझे सही नहीं लगता...

सलमान खान के ह्यूमर पर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • सलमान खान को लेकर करणवीर बोहरा का ट्वीट
  • करणवीर बोहर ने रुबीना दिलैक को किया सपोर्ट
  • सलमान खान ने रुबीना दिलैक के पति को सामान कहा
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के हाउस में हर दिन कुछ नया धमाल होता रहता है. हाल ही में 'वीकेंड का वार' के स्पेशल एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का मजाक उड़ाते हुए उन्हें 'सामान' कहलकर बुलाया था जिस पर एक्ट्रेस ने कहा सलमान आपको ऐसा नहीं कहना चाहिए और बाद में उन्होंने घर छोड़ने तक की बात कह दी थी. बाद में बिग बॉस के समझाने के बाद रूबीना घर में रुक गई. अब इस पूरे मामले पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और फेमस टीवी स्टार करणवीर बोहरा ने ट्वीट किया है. 

करणवीर बोहरा ने ट्वीट करते हुए कहा है- एक्टर / होस्ट # BiggBoss2020 सलमान भाई के लिए पूरा सम्मान रखते हुए , मैं यह कहना चाहूंगा कि, क्यों न आप छोटी सी गलती करो लेकिन नहीं चाहोगे कि आपका पब्लिक में मजाक बने. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. मैं सलीम खान साब, सलमा आंटी और हेलेन आंटी से भी बहुत प्यार करता हूं. 

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने एक के बाद एक ट्वीट 3 किए हैं. करणवीर ने लिखा, हम उन्हें कई साल से जानते हैं. उनके लिए मेरे दिल में काफी सम्मान है. इसलिए जब मैं बिग बॉस  हाउस में बतौर कंटेस्टेंट था और वह जब मेरा मजाक बनाते थे तो मैं यह सब स्पोर्टिंगली लेता था. मुझे बचपन से सिखाया गया है कि बड़ों का सम्मान करो. और उनसे बहस मत करो. लेकिन मेरी पत्नी भी उस वक्त गलत नहीं थी जब उसने एक ओपन लेटर लिखा था. 

Newsbeep

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) अपने अगले ट्वीट में लिखते हैं - रूबीना अपनी जगह पर सही. किसी भी पत्नी के सामने आप उनके पति का मजाक बनाएंगे तो उन्हें बुरा फील होगा और ठीक वैसा ही फील रूबीना ने किया और यह जायज है. मैं बिग बॉस बिलकुल नहीं देख रहा हूं लेकिन सलमान भाई को मैं बतौर शो का होस्ट पसंद करता हूं. लेकिन उनका ह्यूमर हर वक्त सही नहीं होता और कभी- कभी मुझे बिलकुल अच्छा नहीं लगता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि करणवीर बोहरा टीवी के मशहूर एक्टर हैं, कसौटी जिंदगी की 1, कुसुम, शरारत में उनके रोल को काफी पसंद किया गया था, करणवीर की पत्नी तीजे सिंधु जल्द ही अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली है. दोनों की पहले से दो जुड़वा बेटियां हैं. फिलहाल करणवीर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.