करीना कपूर दोबारा बनने वाली हैं मम्मी तो एक्ट्रेस के मेकअप आर्टिस्ट बोले- यह उचित समय है क्योंकि...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के मेकअप आर्टिस्ट पॉम्पि हैंस ने कहा कि वह हमेशा से दूसरा बच्चा भी चाहती थीं. यह उनके लिए बिल्कुल उचति समय भी है, क्योंकि इस समय उन्हें ज्यादा काम नहीं करना पड़ रहा है.

करीना कपूर दोबारा बनने वाली हैं मम्मी तो एक्ट्रेस के मेकअप आर्टिस्ट बोले- यह उचित समय है क्योंकि...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिर बनने वाली हैं मम्मी

खास बातें

  • करीना कपूर दोबारा बनने वाली हैं मम्मी
  • एक्ट्रेस के मेकअप आर्टिस्ट ने कहा कि यह उनके लिए उचित समय है
  • मेकअप आर्टिस्ट ने बताया कि करीना हमेशा से दूसरा बच्चा चाहती थीं...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के परिवार में जल्द ही एक और नन्हा मेहमान आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद सैफ अली खान और करीना कपूर ने मिलकर दी थी. इस बात को लेकर कपूर खानदान और पटौदी खानदान में खुशी का माहौल तो है ही, साथ ही फैंस भी सैफ और करीना को खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. वहीं, हाल ही में करीना कपूर के मेकअप आर्टिस्ट पॉम्पि हैंस ने भी ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह हमेशा से दूसरा बच्चा भी चाहती थीं. यह उनके लिए बिल्कुल उचति समय भी है, क्योंकि इस समय उन्हें ज्यादा काम नहीं करना पड़ रहा है. 

All I ever need… #FavouriteBoys #TakeMeBack

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉम्पि हैंस ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) की प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. वह हमेशा से दूसरा बच्चा चाहती थीं. यह उनके लिए बिल्कुल उचित समय है, क्योंकि वह इस समय ज्यादा काम नहीं कर रही हैं. तैमूर की उम्र भी इस समय काफी सही है, इसलिए मुझे उनके लिए खुशी हो रही है." बता दें कि पॉम्पि हैंस, करीना कपूर के साथ कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके हैं. वह लाल सिंह चड्ढा में भी करीना कपूर के साथ काम कर रहे हैं. उन्होंने इस बारे में आगे कहा, "करीना काफी कॉन्फिडेंट हैं और मैं दावे से कह सकता हूं कि वह दूसरी प्रेग्नेंसी में भी काम करेंगी."

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के मेकअप आर्टिस्ट ने आगे बताया, "वह कुछ नई चीजें साइन नहीं करेंगी, लेकिन 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) सितंबर से अक्टूबर के बीच दोबारा शुरू होने वाली है. करीना का आधे से ज्यादा हिस्सा तब तक शूट कर लिया जाएगा." बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 5 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर, 2012 में शादी की थी. इसके बाद करीना कपूर ने 2016 में अपने पहले बच्चे यानी तैमूर अली खान को जन्म भी दिया था. करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं.