करीना कपूर बहन करिश्मा कपूर के साथ इस तरह एन्जॉय कर रही हैं संडे.. देखें Photo

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की यह फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है.

करीना कपूर बहन करिश्मा कपूर के साथ इस तरह एन्जॉय कर रही हैं संडे.. देखें Photo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की फोटो वायरल

खास बातें

  • करिश्मा कपूर और करीना कपूर की फोटो हुई वायरल
  • करीना और करिश्मा सोफे पर बैठकर आराम कर रही हैं
  • संडे को इस खास अंदाज में आराम फरमाते नजर आईं करिश्मा और करीना
नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फोटो इन दिनों काफी वायरल हो रही है, जिसमें दोनों बहनें बिंदास तरीके से सोफे पर रिलैक्स करती हुई नजर आ रही हैं. जहां तक इस वायरल फोटो की बात करें तो इसमें करीना कपूर पीले रंग के सलवार सूट में नजर आ रही है वहीं करिश्मा कपूर पैंट और टी- शर्ट में नजर आ रही है. लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस फोटो में दोनों बहन एक ही पोज में सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं. आपको बताते चलें कि करीना और करिश्मा की इस फोटो को फिल्मफेयर ने अपने इंंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा- करीना और करिश्मा की संडे कुछ इस तरह.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

बता दें कि दोनों बहनों की इस फोटो पर एक घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और अब तक इस पर 9 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. हाल ही में करिश्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में करिश्मा कपूर हाथ में कॉफी लेकर एयरपोर्ट पर एक्शन करती हुई नजर आईं थीं. करिश्मा कपूर की बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali khan) ने हाल ही में बताया कि उनके फैमिली मेंबर में एक नया सदस्य आने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैफ ने लिखा कि "हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक और सदस्य की उम्मीद कर रहे हैं. हमारे सभी फैंस और शुभचिंतकों का प्यार के लिए धन्यवाद". बता दें कि साल 2012 में करीना और सैफ ने शादी की थी और साल 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर को जन्म दिया था.