ऋषि कपूर के निधन के बाद हॉस्पिटल पहुंचे करीना और सैफ, परिवार के बाकी सदस्य भी आए नजर- देखें Video

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन की खबर के बाद करीना कपूर (Kareena Kapoor), सैफ अली खान, अरमान जैन और परिवार के बाकी सदस्य हॉस्पिटल पहुंचते हुए नजर आए.

ऋषि कपूर के निधन के बाद हॉस्पिटल पहुंचे करीना और सैफ, परिवार के बाकी सदस्य भी आए नजर- देखें Video

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद हॉस्पिटल पहुंचे करीना (Kareena Kapoor) और सैफ (Saif Ali Khan)

खास बातें

  • ऋषि कपूर के निधन के बाद हॉस्पिटल पहुंचे सैफ और करीना
  • अरमान जैन और परिवार के बाकी सदस्य भी आए नजर
  • ऋषि कपूर ने 67 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे चहीते और मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को झटका लगा है. एक्टर ने सुबह मुंबई के अस्पाल में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की खबर के बाद करीना कपूर (Kareena Kapoor), सैफ अली खान, अरमान जैन और परिवार के बाकी सदस्य हॉस्पिटल पहुंचते हुए नजर आए. करीना कपूर, अरमान जैन और सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह कार में बैठे नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले आलिया भट्ट का भी एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह हॉस्पिटल पहुंचती हुई दिखाई दे रही थीं. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अरमान जैन से जुड़ी यह तस्वीरें विरल भयानी और वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है. फोटो में करीना कपूर और सैफ अली खान सहित परिवार के बाकी सदस्य चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं. बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अंतिम दर्शन के लिए उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर को भी दिल्ली से मुंबई जाने की इजाजत मिल गई है. बताया जा रहा है कि रिद्धिमा कपूर बुधवार रात से ही दिल्ली पुलिस और गृह मंत्रालय से ट्रैवलिंग के लिए परमिशन मांगने की कोशिश कर रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन को लेकर परिवार के सदस्यों के साथ-साथ अक्षय कुमार, आमिर खान, सलमान खान, तापससी पन्नू, अमिताभ बच्चन और रजनीकांत जैसे कई कलाकारों ने भी ट्वीट कर शोक जताया. बता दें कि ऋषि कपूर बीते दिन से ही हॉस्पिटल में एडमिट थे. उनके भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि ऋषि कपूर को सांस लेने में परेशानी हो रही थी. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने राज कपूर की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. अपने डेब्यू रोल के लिए ऋषि कपूर को नैशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.