Kareena Kapoor और सैफ अली खान का इन चीजों के बिना जीना है मुश्किल, शादी की 8वीं सालगिरह पर खुला राज

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी शादी की सालगिरह पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ एक फोटो शेयर किया है जिसमें दोनों रिलैक्स करते हुए नजर आ रहे हैं.

Kareena Kapoor और सैफ अली खान का इन चीजों के बिना जीना है मुश्किल, शादी की 8वीं सालगिरह पर खुला राज

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नहीं रह सकते इनके बिना

खास बातें

  • करीना और सैफ मना रहे हैं शादी की 8वीं सालगिरह
  • करीना कपूर की इंस्टाग्राम पोस्ट हुई वायरल
  • करीना कपूर ने 'लाल सिंह चड्ढ़ा' की शूटिंग की पूरी
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक है. दोनों आज अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मना रहे हैं, आज ही के दिन यानी 16 अक्टूबर, 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे जिसके बाद साल 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान को जन्म दिया था. हाल ही में करीना कपूर खान ने इस बात की जानकारी दी थी कि वह दूसरे को बच्चे को जन्म देने वाली हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के लिए यह साल दूसरे सालों से बेहद खास है.

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी शादी की सालगिरह पर सैफ के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों रिलैक्स करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने प्यारा सा मैसेज लिखा है. उन्होंने कहा, एक समय की बात है, 'बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था. दोनों को स्पैगेटी और वाइन बहुत पसंद थी और दोनों खुशी से रहते थे. तो आप लोग समझ गए एक शादीशुदा खुशहाल कपल की जिंदगी का राज. शादी के सालगिरह की शुभकामनाएं. हमेशा खुश रहें.'

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस इंस्टाग्राम पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें करीना कपूर के लिए यह साल दूसरे सालों से काफी अलग है क्योंकि एक तरफ वह अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान नजर आएंगे. वहीं दूसरी तरफ वह अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com