करीना कपूर ने अनन्या पांडे से पूछा उनका लॉकडाउन लुक तो एक्ट्रेस बोलीं- मैंने ब्रिटिश एयरवेज से नाइटसूट चुराया था...देखें Video

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 'व्हॉट वूमन वॉन्ट सीजन 3' को लेकर फिर से लौटी हैं और इस शो में वह सेलेब्रिटीज से बहुत ही मजेदार सवाल भी पूछती हैं. इस बार अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने शिरकत की.

करीना कपूर ने अनन्या पांडे से पूछा उनका लॉकडाउन लुक तो एक्ट्रेस बोलीं- मैंने ब्रिटिश एयरवेज से नाइटसूट चुराया था...देखें Video

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से पूछे सवाल

खास बातें

  • करीना कपूर ने अनन्या पांडे से पूछे सवाल
  • सवालों के मिले मजेदार जवाब
  • करीना-अनन्या का वीडियो किया जा रहा पसंद
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 'व्हॉट वूमन वॉन्ट सीजन 3' को लेकर फिर से लौटी हैं और इस शो में वह सेलेब्रिटीज से बहुत ही मजेदार सवाल भी पूछती हैं. करीना कपूर खान के शो में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बिटिया अनन्या पांडे ने शिरकत की. करीना कपूर खान ने अनन्या पांडेय से कई मजेदार सवाल पूछे और अनन्या पांडे ने इन सवालों के उतने ही मजेदार जवाब भी दिए. करीना कपूर और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के इस शो के वीडियो को फैन्स पसंद कर रहे हैं. 

Newsbeep

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इस शो के दौरान अनन्या पांडे से उनके लॉकडाउन लुक के बारे में पूछती हैं तो 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2' फेम एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्होंने ब्रिटिश एयरवेज से एक नाइट सूट चुराया था और रोज वही पहनती हूं. यही नहीं, उन्होंने बताया कि वह अपने पापा चंकी पांडे की लूट टीशर्ट्स भी पहनती हैं. यही नहीं करीना कपूर ने जब अनन्या पांडे (Ananya Pandey Lockdown Look) से उनकी कुकिंग स्किल्स के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे खाना बनाना बिल्कुल भी नहीं आता, और इसलिए मैं किचन में गई तक नहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने  जब अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से उनके फैशन आइकन के बारे में पूछा तो उन्होंने करीना कपूर का नाम लिया. अनन्या पांडे ने कहा कि वह अगर शादी करती हैं तो वह मनीष मल्होत्रा का वह पिंक मजेंटा लहंगा पहनेंगी जो करीना कपूर ने पहना था. वर्ना वो शादी नहीं करेंगे इस तरह दोनों एक्ट्रेसेस के बीच बातचीत बहुत मजेदार रही.