करीना कपूर और सैफ अली खान बीच पर इंज्वॉय करते आए नजर, तैमूर अली खान भी दिखे- देखें Photo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की यह फोटो जमकर वायरल हो रही है

करीना कपूर और सैफ अली खान बीच पर इंज्वॉय करते आए नजर, तैमूर अली खान भी दिखे- देखें Photo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दोनों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में तीनों बीच पर इंज्वॉय करते नजर आ रहे हैं. करीना कपूर ने इस फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. अभी तक इस तस्वीर को करीब 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. कोरोना वायरस (Coroanvirus) के कारण एक्ट्रेस इन दिनों आइसोलेशन में हैं लेकिन घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस के स्टाइलिश अंदाज में कहीं भी कमी नहीं आई है. हाल ही में करीना कपूर का एक फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था. इस फोटो में करीना एटीट्यूड में कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट और टॉर्न जीन्स पहनी हैं. करीना की इस फोटो पर अर्जुन कपूर ने मजेदार कमेंट किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आखिरी बार फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म समीक्षकों को खूब पसंद आई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने में फिल्म थोड़ी पीछे रही. वहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बात करें तो उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम आज रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इरफान खान भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. अंग्रेजी मीडियम के अलावा करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आएंगी.