करीना कपूर ने परिवार संग यूं शानदार अंदाज में मनाया 40वां जन्मदिन, खूब वायरल हो रहे हैं Video और Photos

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) का आज 40वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. करीना कपूर ने अपना यह 40वां जन्मदिन शानदार अंदाज में परिवार के साथ सेलिब्रेट किया.

करीना कपूर ने परिवार संग यूं शानदार अंदाज में मनाया 40वां जन्मदिन, खूब वायरल हो रहे हैं Video और Photos

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन

खास बातें

  • करीना कपूर ने परिवार के साथ शानदार अंदाज में मनाया जन्मदिन
  • 40वें जन्मदिन पर दिखा करीा कपूर का खूबसूरत अंदाज
  • करीना कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ा वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) का आज 40वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor 40th Birthday) ने अपना यह 40वां जन्मदिन शानदार अंदाज में परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़े वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें करीना कपूर अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं. करीना कपूर से जुड़ी इन तस्वीरों को करिश्मा कपूर व बेबो के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान भी खींच रही हैं.

करिश्मा कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम से करीना कपूर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें बेबो केक के पास खड़ी नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस के 40वें जन्मदिन पर उनके लिए केक भी ऐसा आया, जिसपर 40 लिखा हुआ था. इसके साथ ही केक पर एक डॉल भी बनी हुई है. अपनी एक फोटो में करीना सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर, बबीता कपूर और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए करिश्मा कपूर ने लिखा, "बर्थडे गर्ल..." करिश्मा द्वारा साझा की गई इन फोटो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

u5d6jcp8
ssiukvto

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो भी खूब सुर्खियों में है, जिसमें एक्ट्रेस ढेर सारे गुब्बारों के पास खड़ी नजर आ रही हैं. करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी. इस फिल्म में करीना कपूर एक्टर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर और आमिर की यह फिल्म 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इससे इतर बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान एक बार फिर से मम्मी पापा बनने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद कपल्स ने दी थी.