करीना कपूर ने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया क्रिसमस, Photo शेयर कर दी फैंस को त्योहार की बधाई

करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी अपने दोस्तों और परिवार के साथ क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट करती हुई नजर आईं. क्रिसमस सेलिब्रेशन से जुड़ी उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है.

करीना कपूर ने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया क्रिसमस, Photo शेयर कर दी फैंस को त्योहार की बधाई

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया क्रिसमस

खास बातें

  • करीना कपूर ने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया क्रिसमस
  • एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दी क्रिसमस की बधाई
  • करीना कपूर की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

क्रिसमस (Christmas 2020) को लेकर पूरे देश में धूम मची हुई है. हालांकि, कोविड-19 के कारण कोई भी इस बार चर्च या बाहर क्रिसमस नहीं मना पाएगा, लेकिन सभी अपने-अपने घरों में क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड कलाकारों में भी क्रिसमस के त्योहार को लेकर काफी धूम देखने को मिली. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी अपने दोस्तों और परिवार के साथ क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट करती हुई नजर आईं. क्रिसमस सेलिब्रेशन से जुड़ी उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह करिश्मा कपूर, सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सोहा अली खान (Soha Ali Khan), कुणाल खेमू, अदार पूनावाला और नाताशा पूनावाला के साथ नजर आ रही हैं. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) द्वारा साझा की गई यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. फोटो में सभी सैंटा की हैट या बैंड लगाए हुए नजर आ रहे हैं.इस फोटो में करीना कपूर और बाकी सितारों का अंदाज भी देखने लायक है. फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने फैंस को क्रिसमस के त्योहार की ढेर सारी बधाइयां भी दीं. उन्होंने लिखा, "वह खास और फजी एहसास, आप सभी को क्रिसमस की ढेर सारी बधाई." करीना कपूर की इस फोटो पर अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही फैंस एक्ट्रेस की इस फोटो पर कमेंट करते भी नहीं थक रहे.

ae3s7d88
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) के अलावा बच्चन परिवार भी साथ में क्रिसमस सेलिब्रेट करता हुआ दिखाई दिया. क्रिसमस सेलिब्रेशन से जुड़ी तस्वीरें खुद अमिताभ बच्चन क नातिन नव्या नंदा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की थीं. इससे इतर करीना कपूर के करियर की बात करें तो वह जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. फिल्मी करियर से इतर करीना कपूर जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी खुद कुछ दिनों पहले करीना कपूर और सैफ अली खान ने फैंस को दी थी.