करीना कपूर ने शेयर की बचपन की फोटो, बोलीं- कोई मुझसे हाथ मिलाने की कोशिश करता है तो मैं...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कोरोनावायरस के आतंक के बीच यह फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

करीना कपूर ने शेयर की बचपन की फोटो, बोलीं- कोई मुझसे हाथ मिलाने की कोशिश करता है तो मैं...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर की बचपन की फोटो
  • बोलीं- कोई मुझसे हाथ मिलाने की कोशिश करता है तो मैं...
  • खूब वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस से भारत सहित पूरी दुनिया प्रभावित है. इसका असर बॉलवुड पर भी पड़ा है, लिहाजा इस समय पूरा बॉलीवुड बंद हो चुका है और सारे कलाकार घरों में कैद हो चुके हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इसी बीच एक बचपन की फोटो शेयर की है, जो फैन्स का खूब ध्यान खींच रहा है. करीना कपूर हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी हैं. ऐसे में उनके फैन्स काफी खुश हैं और एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस फोटो पर फैन्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बचपन की फोटो शेयर कर लिखा:  "मैं...जब इस समय कोई मेरे से हाथ मिलाने की कोशिश करता है." करीना कपूर ने इस फोटो को शेयर कर कोरोनावायरस के कारण हाथ नहीं मिलाने की सलाह दी है. यह फोटो खूब वायरल हो रही है. वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आईं थीं. इस फिल्म में करीना के साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य किरदार में थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. अब जल्द ही करीना कपूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी. 

'लाल सिंह चड्ढा'  एक दिलचस्प कहानी के साथ, नायक के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जो बेखबर है और संयोग से भारत में 30 वर्षों के दौरान वह महत्वपूर्ण राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रभावित करता है. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जा रहा है. फिल्म इस साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं, बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों का आंकड़ा 126 पहुंच गया है. सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से हैं जहां पर 39 मामले सामने आ चुके हैं.