करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को हुए 5 महीने पूरे, तो एक्ट्रेस ने नो मेकअप लुक में पोस्ट की Photo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कुछ देर पहले ही ये पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है. फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को हुए 5 महीने पूरे, तो एक्ट्रेस ने नो मेकअप लुक में पोस्ट की Photo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फोटो

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में है. वो नियमित अंतराल पर अपनी तस्वीरें या वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिर से अपनी एक तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में करीना कपूर (Kareena Kapoor) बिना मेकअप के दिख रही हैं. उन्होंने फोटो को शेयर कर ये भी जानकारी फैन्स से शेयर की है कि उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी को 5 महीने पूरे हो गए हैं.

मलाइका अरोड़ा ने स्टेज पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा 'छैंया छैंया' गर्ल का Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "5 महीने और मजबूत हो रहा है." इस फोटो पर करीना कपूर के फैंस के खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 5 घंटे में बेबो की फोटो को करीब 5 लाख बार देखा जा तुका है. फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने वाइट चेक्स वाला काफ्टान कैरी किया हुआ.

Shilpa Shetty ने धर्मेश संग 'चुरा के दिल मेरा' पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई थी. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.