नए ड्रेस में यूं झूमकर नाचीं करीना कपूर, लॉकडाउन में थ्रोबैक Video हुआ वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

नए ड्रेस में यूं झूमकर नाचीं करीना कपूर, लॉकडाउन में थ्रोबैक Video हुआ वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का हर अंदाज निराला है. वो बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एंट्री की और अपने पोस्ट से धमाल मचाना शुरू कर दिया. करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में करीना कपूर मसाबा द्वारा डिडाइन किए गए ड्रेस में झूमकर नाचती दिख रही हैं. लॉकडाउन में उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस वीडियो को कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. उनके वीडियो पर फैन्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बीते दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस अपने स्टाफ को ठीक से काम ना करने के लिए डांट रही हैं. से बातचीत कर रही हैं. वीडियो में एक स्टॉफ को वो कॉफी ज्यादा डालने के लिए कह रही हैं तो दूसरे को उन्हें स्ट्रेस ना देने के लिए वहीं तीसरे को वो कपड़ें ठीक से प्रेस ना करने के लिए डांट रही हैं. इस वीडियो को खूब देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बात करें तो एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एंट्री की है. लेकिन इंस्टाग्राम पर आते ही करीना कपूर के फॉलोअर्स मिलियन में पहुंच गए. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी बचपन की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा की थी, जो खूब वायरल हुई थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस हाल ही में अंग्रेजी मीडियम में भी दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने इरफान खान के साथ अहम रोल अदा किया था.