Kareena Kapoor ने लाल ड्रेस में यूं झूमकर किया डांस, वायरल हो रहा है पुराना Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Kareena Kapoor ने लाल ड्रेस में यूं झूमकर किया डांस, वायरल हो रहा है पुराना Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने रेड आउटफिट में मचाया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान एक्ट्रेस के वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor)  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रेड आउटफिट पहने अपने जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोड्क्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) के इस वीडियो को शेयर करते हुए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने कैप्शन में लिखा, "मूड."

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ उनकी फिल्म 'अशोका (Ashoka)' का है. दरअसल, इस वीडियो में करीना कपूर 'जा रे पवन' गाने पर अपना जलबा बिखेर रही है. करीना कपूर के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.