करीना कपूर ने इरफान खान के लिए किया था 'अंग्रेजी मीडियम' में काम, इंटरव्यू में बताई यह बात...

इरफान खान (Irrfan Khan) का मुंबई के एक अस्पाताल में बुधवार को निधन हो गया. वह 53 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे.

करीना कपूर ने इरफान खान के लिए किया था 'अंग्रेजी मीडियम' में काम, इंटरव्यू में बताई यह बात...

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) का मुंबई के एक अस्पाताल में बुधवार को निधन हो गया. वह 53 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे. परिवार ने एक बयान में यह जानकारी दी. इरफान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था. उनके परिवार में पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान हैं. इरफान खान के निधन की खबर पर पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है. इरफान खान की हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) आई थी. इस फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी एक अहम किरदार निभाया था.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने पिछले महीने एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) फिल्म को इसलिए किया, क्योंकि वो इरफान खान के साथ काम करना चाहती थीं. इरफान के फैन होने के सवाल पर उन्होंने का था: "बेशक. मुझे लगता है कि मेरे लिए फिल्म करने का मुख्य विचार भी उनके साथ काम करना था." इरफान के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए, करीना ने कहा था: "यह आश्चर्यजनक है कि वह किस तरह का काम करते हैं." करीना ने इंटरव्यू में आगे अंग्रेजी मीडियम की स्टार कास्ट को शानदार बताया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) बीते 13 मार्च को रिलीज हुई थी, लेकिन उसके तुरंत बाद कोरोनावायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन लागू हो गया. बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. एक्टर की यह फिल्म इसी साल 13 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसमें इरफान खान के साथ राधिका मदान और एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म के कॉन्सेप्ट तो दर्शकों का दिल जीता ही था, साथ ही इरफान खान की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई थी.