NDTV Khabar

हो जाइए तैयार, निकलने वाला है करीना कपूर की 'वीरे दी वेडिंग' का महूर्त

फिल्‍म के इस पहले लुक में नजर आ रही करीना काफी खूबसूरत लग रही हैं. 'वीरे दी वेडिंग' की यह चारों फीमेल लीड खूबसूरत लहंगों में दिख रही हैं. आप भी देखें इस फिल्‍म का यह पहला लुक.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हो जाइए तैयार, निकलने वाला है करीना कपूर की 'वीरे दी वेडिंग' का महूर्त

खास बातें

  1. 'वीरे दी वेडिंग' का पहला लुक हुआ रिलीज
  2. ओपन बैक अंदाज में दिखीं सोनम को स्‍वरा का भी नजर आया हॉट लुक
  3. बुधवार को सामने आ सकती हैं इस फिल्‍म की रिलीज डेट
नई दिल्‍ली:

करीना कपूर की कमबैक फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' अपनी शूटिंग के पहले दिन से ही सुर्खियां बटोर रही है. कभी फिल्‍म के सेट पर अपने बेटे तैमूर को ढूंढती करीना तो कभी इस फिल्‍म के सेट से वायरल होती करीना, सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर की खूबसूरत तस्‍वीरें, फिल्‍म से जुड़ी कई चीजें सुर्खियों में छायी रही हैं. हाल ही में दिल्‍ली में इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने पर जबरदस्‍त पार्टी की गई और अब इस फिल्‍म का पहला लुक भी सामने आ गया है. मंगलवार को इस फिल्‍म का पहला लुक सामने आया है, जिसमें फिल्‍म की चारों लीड एक्‍ट्रेस यानी करीना कपूर, सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तल्‍सानिसा नजर आ रही हैं. जहां स्‍वरा और शिखा का चेहरा नजर आ रहा है, वहीं अपनी बैक दिखाती सोनम कपूर ने करीना कपूर का चेहरा एक खूबसूरत पंखे से छिपा रखा है.

यह भी पढ़ें: Veere Di Wedding: दिल्ली शेड्यूल खत्म कर करीना-सोनम ने एन्जॉय की पार्टी, नहीं दिखे तैमूर


फिल्‍म के इस पहले लुक में नजर आ रही करीना काफी खूबसूरत लग रही हैं. 'वीरे दी वेडिंग' की यह चारों फीमेल लीड खूबसूरत लहंगों में दिख रही हैं. आप भी देखें इस फिल्‍म का यह पहला लुक.
 


यह भी पढ़ें: तौबा तौबा.. इतना महंगा है करीना कपूर का बेटा तैमूर कि डगमगा गया प्रोड्यूसर का बजट

 करीना कपूर की यह कमबैक फिल्म हैं. आखिरी बार फिल्म 'की एंड का' में नजर आईं करीना इसके बाद बेटे तैमूर अली खान के जन्म और उनकी परवरिश में बिजी हो गई थीं. इस फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान करीना कपूर के साथ उनके बेटे तैमूर भी मौजूद रहे. लेकिन इस पार्टी में नन्हें तैमूर की झलक हमें देखने को नहीं मिली.

 
veere di wedding

यह भी पढ़ें: दिल्ली जाने पर रो रहे थे तैमूर अली खान, मम्मी करीना कपूर के साथ वापस लौटे तो बदले अंदाज

इस फिल्‍म का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं. फिल्‍म की प्रोड्यूसर और अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने मीडिया को दिए बयान में कहा था, "दिल्‍ली एक अहम लोकेशन है. यह हमारी फिल्‍म के लिए एक आइडल लोकेशन है." एकता कपूर भी इस फिल्‍म की को-प्रोड्यूसर हैं. बता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' में अनिल कपूर की दोनों बेटियां एक बार फिर साथ काम करते नजर आएंगी.

VIDEO: मुंबई के चेंबूर की गलियों में डस्टबिन लेकर निकले अनिल कपूर

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement