Kareena Kapoor बेबी बंप के साथ इस अंदाज में आईं नजर, वायरल हुईं Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की यह फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Kareena Kapoor बेबी बंप के साथ इस अंदाज में आईं नजर, वायरल हुईं Photos

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने मदरहुड को इंजॉय करने के साथ-साथ अपने काम पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं. अब करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिर से एक फोटो सोशल मडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor Photo) की यह फोटो उस समय क्लिक की गई है, जब वो अपने टॉक शो 'व्हॉट वूमेन वॉन्ट' के तीसरे सीजन की शूटिंग के लिए जा रही थीं. एक्ट्रेस इस दौरान बॉडीकॉन ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही थीं.

स्कूटी पर झाड़ू लेकर निकला शख्स, अनुपम खेर बोले- 'लो बजट हैरी पॉटर'...देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस फोटो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरें पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि 'व्हॉट वूमेन वॉन्ट' शो में करीना कपूर सेलेब्स का इंटरव्यू करती हैं. उनके इस शो के बीते दोनों एपिसोड काफी हिट रहे थे. हाल ही में एक्ट्रेस ने कियारा आडवाणी की इंटरव्यू लिया था, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि वो दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से जलती हैं. 

दीपिका सिंह ने भाई की शादी में पहनी पर्पल साड़ी, बारातियों संग यूं सेल्फी लेती आईं नजर- देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. इस फिल्म में करीना कपूर ने इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में करीना कपूर ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था. इससे पहले एक्ट्रेस गुड न्यूज में भी नजर आई थीं, जिसमें वह दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. करीना कपूर जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वह आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी.