करीना कपूर ने घर में रहते ही बनाई ऐसी बॉडी, एक्ट्रेस के ऐब्स देख कहेंगे Wow- Photo Viral

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने घर में रहते हुए भी अपनी बॉडी इस प्रकार बना ली है कि कोई भी उनके ऐब्स देख तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएगा.

करीना कपूर ने घर में रहते ही बनाई ऐसी बॉडी, एक्ट्रेस के ऐब्स देख कहेंगे Wow- Photo Viral

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की अपने ऐब्स की फोटो

खास बातें

  • करीना कपूर ने घर में रहते ही बनाई शानदार बॉडी
  • एक्ट्रेस के ऐप्स देख कहेंगे Wow
  • करीना कपूर की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. कोरोनावायरस के कारण एक्ट्रेस इन दिनों आइसोलेशन में हैं लेकिन घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिटनेस को लेकर हमेशा सतर्क रहने वाली करीना कपूर ने हाल ही में एक फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं. इस फोटो में एक्ट्रेस अपने ऐब्स दिखाती नजर आ रही हैं. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Her abs tho - Kareena's instagram story update!

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस फोटो में ब्लैक टॉप और ब्लैक टाइट्स में नजर आ रही हैं. वर्कआउट के बाद शेयर की गई इस तस्वीर में करीना कपूर की फिटनेस और उनका अंदाज देखने लायक है. इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "क्या ट्रेडमिल पर भागने से इंकार करना ट्रेनिंग के विरोध के तौर पर गिना जाता है." बता दें कि करीना कपूर के अलावा कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, हिना खान और जैक्लीन फर्नांडीस जैसे कई कलाकार घर पर रहकर ही वर्कआउट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बात करें तो एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एंट्री की है. लेकिन इंस्टाग्राम पर आते ही करीना कपूर के फॉलोअर्स मिलियन में पहुंच गए. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी बचपन की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा की थी, जो खूब वायरल हुई थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस हाल ही में अंग्रेजी मीडियम में भी दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने इरफान खान के साथ अहम रोल अदा किया था.