करीना कपूर भाई के रोके के लिए जब एयरपोर्ट पर ही होने लगीं तैयार, देखें Viral Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में करीना कपूर एयरपोर्ट पर ही तैयार होती नजर आ रही हैं...

करीना कपूर भाई के रोके के लिए जब एयरपोर्ट पर ही होने लगीं तैयार, देखें Viral Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वयारल
  • बैंगलोर एयरपोर्ट पर ही एक्ट्रेस हुईं तैयार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) एयरपोर्ट पर ही तैयार होती नजर आ रही हैं. दरअसल, करीना कपूर के भाई अरमान जैन (Armaan Jain) का रोका था. ऐसे में करीना को अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण एयरपोर्ट पर ही तैयार होना पड़ा. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' पर आया आमिर खान का रिएक्शन, Tweet कर कही ये बात

इस  वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) एयरपोर्ट पर तैयार हो रही हैं. मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप कर रही हैं और हेयर स्टाइलिस्ट बाल बना रहा है. करीना कपूर के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) यह भी बता रही हैं कि बैंगलोर एयरपोर्ट पर वह मेकअप करवा रही हैं. 

Mardaani 2 Box Office Collection Day 2: रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2' ने दूसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़


वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'गुड न्यूज (Good Newwz)' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी. राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म  'IVF' के टॉपिक पर आधारित है. फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार के साथ ही दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...