गलती से फैन ने करीना कपूर को दिया धक्का तो एक्ट्रेस को आया गुस्सा, बीच सड़क लगीं चिल्लाने...देखें Video

करीना कपूर का एक फैन पर नाराज होकर चिल्लाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है.

गलती से फैन ने करीना कपूर को दिया धक्का तो एक्ट्रेस को आया गुस्सा, बीच सड़क लगीं चिल्लाने...देखें Video

वायरल हो रहा करीना का ये वीडियो

नई दिल्ली :

करीना कपूर, जो कि बॉलीवुड में बेबो के नाम से भी जानी जाती हैं, गुस्सा तो जैसे हमेशा उनके नाक पर ही सवार रहता है. उनका गुस्सा करने वाला एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो होली के वक्त का प्रतीत हो रहा है, जिसमें एक फैन गलती से करीना कपूर को धक्का मार देती है. इसके बाद करीना कपूर का गुस्से वाला रिएक्शन देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को जमकर शेयर भी किया जा रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गेट से निकलकर बाहर आने के दौरान एक फैन गलती से करीना कपूर से टकरा जाती है. फैन को अपनी गलती का एहसास हो ही रहा होता है कि तब तक करीना के चेहरे पर गुस्सा उमड़ पड़ता है. करीना रुक जाती हैं और उस फैन की ओर देखकर गुस्से में बीच सड़क ही चिल्लाने लगती हैं. इसके बाद वह फैन करीना से सॉरी मैम भी कहती है. फिर भी करीना गुस्से में ही बिना कोई जवाब दिये आगे बढ़ जाती हैं.

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया यूजर्स करीना को खरी-खोटी भी सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि मैडम इतना भी मत इतराओ. तुम स्टार हमारी वजह से ही हो. एक और यूजर ने लिखा है कि इस दुनिया के निर्माता भी इस तरह से व्यवहार नहीं करेंगे. एक अन्य यूजर ने फैन्स को लेकर लिखा है कि लोग अपनी इंसल्ट खुद करवाते हैं इन लोगों के पीछे जाकर. ऐसी एक्ट्रेस को कभी भी भाव नहीं देना चाहिए.

ये भी देखें: जाह्नवी कपूर और सारा अली खान केदारनाथ वेकेशन से लौटीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com