NDTV Khabar

करीना कपूर ने आलिया भट्ट को दी सलाह, कहा- कभी चूहों की दौड़ में शामिल...

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में हुए एक इवेंट के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को एक सलाह दी है, जिसको लेकर वह सुर्खियों में आ गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करीना कपूर ने आलिया भट्ट को दी सलाह, कहा- कभी चूहों की दौड़ में शामिल...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आलिया भट्ट को दी सलाह

खास बातें

  1. जियो मामी मूवी इवेंट के दौरान करीना कपूर ने आलिया भट्ट को दी सलाह
  2. करण जौहर के साथ करीना कपूर और आलिया भट्ट की हुई थी बातचीत
  3. इंटरव्यू के दौरान हुए कई खुलासे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) हाल ही में, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और करण जौहर (Karan Johar) के साथ जियो मामी मूवी मेले में नजर आईं. इस इवेंट के दौरान आलिया और करीना ने करण जौहर के साथ ढेर सारी बाते कीं. हालांकि, इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor khan) ने आलिया भट्ट को एक सलाह दी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस बातचीत के दौरान करीना कपूर आलिया को भविष्य के लिए सलाह देते हुए कहती हैं कि आलिया अपने जनरेशन के सभी कलाकारों में सबसे ज्यादा बेहतर हैं. जिसके बाद करीना कपूर, आलिया भट्ट को सलाह देते हुए कहती हैं, 'तुम कभी चूहों की दौड़ में शामिल मत होना.'

बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- अगर एक राम मंदिर से शांति आ सकती है तो मुस्लिम नेता...


करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने आगे कहा, 'तुम्हें अपनी टैलेंट के साथ न्याय करना चाहिए और तुम अपने इस टैलेंट को कभी सस्ते में मत बेचना.' बता दें, एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हमेशा-से करीना कपूर की फैन रही हैं. अब देखना होगा कि आलिया भट्ट, करीना कपूर की इस सलाह को कितना फॉलो करती हैं.

War Box Office Collection Day 14: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने चौदहवें दिन मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor), अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली है. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय और बेबो के अलावा एक्ट्रेस कियारा अडवाणी और सिंगर दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement