करीना कपूर ने जिम में अमृता अरोड़ा संग एक्सरसाइज करती आईं नजर, खूब वायरल हो रहा Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

करीना कपूर ने जिम में अमृता अरोड़ा संग एक्सरसाइज करती आईं नजर, खूब वायरल हो रहा Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर का जिम वीडियो हुआ वायरल
  • अमृता अरोड़ा संग एक्सरसाइज करती आईं नजर
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने स्टाइल के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. उनके वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के साथ जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर कितने डेडिकेशन के साथ जिम में पसीना बहा रही हैं. उनका यह थ्रोबैक वीडियो खूब देखा जा रहा है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के इस थ्रोबैक वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को अभी तक 27 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इस अंदाज में करीना कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो. इससे पहले लॉकडाउन में करीना का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ सीढ़ियों पर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.